VIDEO! पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बदमाशों ने की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार
VIDEO! पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बदमाशों ने की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

धार: MP के धार जिले में 4 व्यक्तियों ने एक पेट्रोल पंप में काम करने वाले कर्मियों की खूब पिटाई कर डाली। शनिवार को पुलिस ने इसकी खबर दी। उन्होंने बताया कि मारपीट के इल्जाम में 4 में से एक अपराधी को गिरफ्त में ले लिया गया है। इस मारपीट में पेट्रोल पंप के कर्मियों को मामूली चोटें आई हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना दसई क्षेत्र की है। इस पूरी घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कुछ व्यक्ति पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में पीड़ित उन व्यक्तियों के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं। मगर फिर भी वे उनके साथ मारपीट करते रहे। 

वही अमजेरा थाना निरीक्षक कमल सिंह पंवार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में इस घटना के पीछे कोई पुरानी रंजिश लग रही है। क्योंकि अपराधियों ने वहां से लूटपाट नहीं की। वे बस मारपीट करके निकल जाते हैं। उन्होंने कहा, ''हमने इस मामले में पेट्रोल पंप मालिक का बयान लेने के लिए उन्हें थाने बुला लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ के पश्चात् ही मारपीट का वास्तविक कारण सामने आएगा।'' वहीं, अन्य अपराधियों की तलाश भी पुलिस कर रही है। थाना निरीक्षक ने कहा कि शीघ्र ही सभी अपराधी पुलिस हिरासत में होंगे। दूसरी तरफ ASI दुर्गा प्रसाद वैष्णव ने बताया, "हमें पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट की खबर प्राप्त हुई थी। एक शख्स को हमने गिरफ्त में लिया गया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।"

भारत दौरे पर पहुंचे जापान के PM को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया ये अनोखा तोहफा, है बहुत ही खास

हाईवे पर पानी का गुब्बारा मारने से पलटा ऑटो, मामला जानकर दहल जाएगा आपका दिल

शिक्षा के भगवाकरण के आरोपों पर बोले उपराष्ट्रपति- 'भगवा में गलत क्या है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -