VIDEO! मरीन ड्राइव पर लोगों ने किया जमकर गरबा, देखकर झूम उठा हर शख्स

मुंबई: इन दिनों देशभर में नवरात्रि की धूम है। वही महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा उनका ट्विटर अकाउंट कुछ ही वक़्त में वायरल होने वाली सामग्री से भरा हुआ है। उद्योगपति अपने फॉलोअर्स को बांधे रखने के लिए वीडियो और पोस्ट साझा करते रहते हैं। 

वही 27 सितंबर को, महिंद्रा ने मुंबई की सड़कों पर गरबा करते लोगों के समूह का एक वीडियो साझा किया। और, यह स्पष्ट तौर पर 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों की भीड़ को सड़कों पर गरबा करते देखा जा सकता है। वे पूर्ण रूप से डांस में डूबे हुए हैं तथा ऐसा लग रहा था कि वे बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि उनका समन्वय भी बेहतरीन था।

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुंबई, मरीन ड्राइव। नवरात्रि (Navratri) के चलते मुंबई जैसी कोई जगह नहीं है।" क्लिप देखने के पश्चात् लोग बहुत खुश हो गए और कमेंट सेक्शन में अपनी प्यारी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं। एक शख्स ने लिखा- ऐसी होती है फाल्गुनी पाठक की गरबा नाइट, मुंबई के बोरिवली मैदान में जुटे 22 हजार लोग। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की स्मृति को चिरस्थायी बनाने के लिए सीएम ने की महत्वपूर्ण घोषणा

साल भर से जिस 'सकीना' को ढूंढ रही थी यूपी पुलिस, वह इस्लाम त्यागकर बन चुकी है प्रिया, जानें मामला

दीनदयाल रसोई केंद्रों पर मिलेगा बाबा महाकालेश्वर अन्नक्षेत्र का प्रसाद

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -