जमीन से चलाई गोली हवाई जहाज में बैठे शख्स को लगी, चौकाने वाला है ये मामला

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते हैं और अब जो मामला सामने आया है वह भी चौकाने वाला है। बताया जा रहा है यह मामला म्यांमार का है। यहाँ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरसल यहाँ एक हवाई जहाज पर फायरिंग की गई। जी हाँ और ये हमला ज़मीन से किया गया और गोली 3500 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे हवाई जहाज में बैठे शख्स को लग गई। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। वहीं गोली लगने के बाद ख़ून से लथपथ शख्स को लैंडिग करने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है म्यांमार नेशनल एयरलाइंस का ये विमान 63 यात्रियों को ले जा रहा था। पूर्वी राज्य काया की राजधानी लोइकाव में उतरने वाला था। जी हाँ और उसी वक्त ये हमला किया गया। इस घटना से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में विमान में गोली का छेद दिखाई दे रहा है। तस्वीरों में एक पुरुष यात्री खून से लथपथ अपनी सीट पर बैठा है और कहा जा रहा है कि गोली उनने गले के पास लगी।

जी दरअसल लोइकाव में म्यांमार नेशनल एयरलाइंस के ऑफिस ने कहा कि, 'शहर के लिए सभी उड़ानें अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दी गई हैं।' म्यांमार की सैन्य सरकार ने विद्रोही बलों पर विमान पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया – हालांकि विद्रोही समूहों ने आरोपों से इनकार किया। दूसरी तरफ म्यांमार की सत्तारूढ़ सैन्य परिषद के प्रवक्ता मेजर जनरल ज़ॉ मिन टुन ने सरकारी टीवी को बताया, ‘मैं कहना चाहता हूं कि यात्री विमान पर इस तरह का हमला युद्ध अपराध है।’

मशहूर एक्टर को लगी 4।36 लाख रुपये की चपत, आरोपी ने खुद को बताया था बैंक कर्मचारी

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में पीछे नहीं हटेंगे थरूर, कहा- 'विश्वासघात नहीं कर सकता'

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिलने के बाद बोली प्रियंका- ''मैं वोट नहीं देती लेकिन।।"

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -