VIDEO : शिक्षक का हुआ तबादला, तो रो पड़ीं पूरे स्कूल की छात्राएं
VIDEO : शिक्षक का हुआ तबादला, तो रो पड़ीं पूरे स्कूल की छात्राएं
Share:

सामान्य तौर पर बहुत सारे छात्रों और शिक्षकों के बीच के आपसी संबंध ज्यादा मधुर नहीं होते हैं. लेकिन जहां होते हैं वहां कई मिसाल देखने को मिलती हैं और हाल ही में मिजोरम में ऐसा देखने को मिला हैं. एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें छलक पड़ेगी. 

दरअसल, बात यह हैं कि आइजोल में सरकारी मिजो हाई स्कूल के प्रिंसपल के विदाई का कार्यक्रम था, जिसमें मौजूद सभी छात्र जोर-जोर से रोने लगे और यह भावुक पल आपको भी भावुक कर देगा. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूल के छात्र अपने प्रिंसिपल की विदाई में रोते हुए साफ नजर आ रहे हैं और उनको जाने से भी वे रोक रहे हैं और छात्रों का रो-रोकर बुरा हाल हुए जा रहा हैं. 

मिली जानकारी की माने तो स्कूल के प्रिंसिपल लाराम माविया लगभग 11 साल से स्कूल में बतौर प्रिंसिपल काम कर रहे थे और जब हाल ही में उनका ट्रांसफर गर्वनमेंट पियांग हिलिया हाई स्कूल में हुआ तो यह दृश्य देखने को मिला. एक खास बात यह भी हैं कि माविया आइजोल के सरकारी मिजो हाई स्कूल में साल 1980 में छात्र थे और माविया के मुताबिक वह अभी तक समझ नहीं पा रहे हैं कि छात्रों द्वारा दी गई इस भावुक विदाई पर वह अपनी किस तरह की प्रतिक्रिया दें. 

क्या आप जानते हैं कुछ इंन्द्रधनुष जैसे होते हैं भालू, जानिए उनके बारे में फैक्ट्स

17 बच्चों को जन्म देने वाली महिला की तस्वीर हुई वायरल, सच जानकर हो जायेंगे हैरान

हैदराबादी हीरे के हार की अमेरिका में बोली लगी..

330 किलो के वजनी शख्स को उठाने में मिलिट्री के भी छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -