VIDEO: बंदर बना स्पाइडरमैन, तेजी से दीवार पर चढ़ता आया नजर
VIDEO: बंदर बना स्पाइडरमैन, तेजी से दीवार पर चढ़ता आया नजर
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक बंदर का है। इस वीडियो में एक छोटा सा बंदर दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बंदर की अजीब हरकतें नजर आ रहीं हैं जो इस समय लोगों को बड़ी पसंद आ रही है। अब इस समय कुछ लोग वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, वहीं कुछ लोग हैरत में पड़े हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Video lucu funny  (@videolucu.funny)

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटा सा बंदर यहां वहां टहल रहा है, तभी वह अचनाक अपना मूड बदलता है और शानदार करतब दिखाने लगता है। अब इस समय लोग इस बंदर की तुलना स्पाइडरमैन से करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर काफी ऊंची दीवार पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बंदर दीवार को कूदकर कहीं जाने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो मात्र 15 सेकेंड का है लेकिन सभी को हैरान कर रहा है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बंदर दीवार पर लगातार चढ़ने की कोशिश कर रहा है और जब लगातार चढ़ने में वह असफल रहता है तो उसकी नजर दीवार पर पड़ी छोटी-छोटी दरारों पर जाती है और वो इनके जरिए ऊपर चढ़ने की कोशिश में लग जाता है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘लगता है इस बंदर में स्पाइडरमैन का भूत आ गया है’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भला ऐसे कौन दिवार पर चढ़ता है, मैंने तो इससे पहले सिर्फ स्पाइडरमैन को ही देखा है’। इसी तरह कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

'मैं अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा।।।', कैप्टन अमरिंदर ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

VIDEO: मछुआरे ने पकड़ी 7 फुट लंबी शार्क

सेना के लिए 25 हेलीकॉप्टर खरीदेगा रक्षा मंत्रालय, मोदी सरकार ने दी 13165 करोड़ रुपये की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -