सड़क पार करते हुए अचानक रुक गया तेंदुए का बच्चा तो माँ ने किया यह काम

By iti mishra
Nov 30 2020 03:00 PM
सड़क पार करते हुए अचानक रुक गया तेंदुए का बच्चा तो माँ ने किया यह काम

आए दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वीडियो वायरल होते हैं जो आपने देखे ही होंगे। जी हाँ, सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के लाखों वीडियो और तस्वीरें आती हैं जो दिल को छू जाती हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि जानवरों के कंटेंट इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट में से एक है। अब इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप एक माँ के प्यार की तारीफ़ करेंगे।

जी दरअसल यह वीडियो एक तेंदुए और उसके बच्चों का है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। हमें यकीन है यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। इस समय सोशल मीडिया पर भी ये लोगों की पहली पसंद बन चुका है। जी दरअसल इस वीडियो को IAS ऑफिसर डॉक्टर एम वी राव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एक फीमेल तेंदुए और उसके बच्चों को देखा जा सकता है। यह वीडियो 51 सेकेण्ड का है और इसमें आप तेंदुए और उसके दो बच्चों को रोड क्रॉस करते हुए देख सकते हैं। ऐसा लग रहा है किसी टूरिस्ट ने इस लम्हे को कैप्चर किया है।

इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक बच्चा अपनी मां का कहना ना मानते हुए बीच सड़क में ही रुक जाता है। उसके बाद तेंदुआ जबरदस्ती उसे उठा कर ले जाती है। इस वीडियो को जब से शेयर किया है तब से इस पर मजेदार कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं। कोई माँ के प्यार की तारीफ़ करते नजर आ रहा है तो कोई इस वीडियो को देखकर खुश हो रहा है।

भारत में बाफ्टा ब्रेकथ्रू पहल के राजदूत बने ए.आर. रहमान

इस फिल्म के ना बनने से दुखी हैं अमिताभ,कहा- 'टाइटल मिल गया लेकिन फिल्म नहीं बनी'

आज पहली बार SCO बैठक की अध्यक्षता करेगा भारत, 6 देशों के पीएम लेंगे हिस्सा, लेकिन पीएम मोदी नहीं