इस फिल्म के ना बनने से दुखी हैं अमिताभ,कहा- 'टाइटल मिल गया लेकिन फिल्म नहीं बनी'

By iti mishra
Nov 30 2020 01:11 PM
इस फिल्म के ना बनने से दुखी हैं अमिताभ,कहा- 'टाइटल मिल गया लेकिन फिल्म नहीं बनी'

बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला कभी रुका नहीं है लेकिन कोरोना महामारी ने सभी को घर पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया है। अब भी कई स्टार्स शूट पर नहीं जा रहे हैं, वहीं कई स्टार्स हैं जो शूटिंग में लगे हुए हैं। इसी क्रम में बात महानायक अमिताभ बच्चन की तो उन्होंने अब तक कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अब भी वह अपने काम से फ्री नहीं हुए हैं। आए दिन उन्हें किसी ना किसी एड में देखा जाता है। इसके आलावा वह टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आते हैं।

इसी के साथ वह जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं लेकिन फिर भी उन्होंने हाल ही में एक फिल्म में काम ना कर पाने का अफसोस जताया है। जी दरअसल उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें फिल्म से उनका लुक नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें वह अलग-अलग पोज देते खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है- 'वो फिल्म जो कभी नहीं बनी। फोटोशूट हो गया, टाइटल मिल गया और मुझे फिल्म के लिए लुक भी मिल गया। मगर इसके बाद भी ये फिल्म नहीं बन सकी। दुखद।'

आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने ये पोस्ट शेयर करते हुए अपना दुखड़ा सुनाया है। वैसे अमिताभ ने कुछ ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है जिस वजह से यह कौन सी फिल्म है जो नहीं बनी नहीं बताया जा सकता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम रोल में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वे इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में भी नजर आएँगे। वहीं फिल्म झुंड में उनका मुख्य रोल है।

आज पहली बार SCO बैठक की अध्यक्षता करेगा भारत, 6 देशों के पीएम लेंगे हिस्सा, लेकिन पीएम मोदी नहीं

सुष्मिता के नाम का टैटू बनवाकर रोहमन शॉल ने शेयर की फोटो

मायावती बोलीं - आशंकाओं से भरा हुआ है लव जिहाद अध्यादेश, यूपी सरकार करे पुनर्विचार