लॉकडाउन में बच्चे के साथ डॉगी ने खेला इस तरह गेम, यहाँ देखे मजेदार वीडियो
लॉकडाउन में बच्चे के साथ डॉगी ने खेला इस तरह गेम, यहाँ देखे मजेदार वीडियो
Share:

कोरोना वायरस महामारी के वजह से देश और दुनिया के दर्जनों देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इस वजह से बच्चे, बूढ़े सभी अपने घरों में कैद हैं. हालांकि, बच्चों के लिए यह वक्त थोड़ा मुश्किल भरा है, क्योंकि उन्हें घर में रहने की आदत नहीं है. ऐसे में बच्चे खेलने के नई-नई तरकीबें ढूंढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक बच्चा पार्क में डॉगी के साथ गेम खेल रहा है. इस वीडियो की मजेदार बात तो यह है कि दो अलग-अलग पार्क में बच्चे और डॉगी हैं. जबकि इन दोनों के बीच में लकड़ी की एक दीवार है. जब भी वह बच्चा अपने बॉल को दूसरे घर में फेंकता है तो डॉग उसके बॉल को रिटर्न कर देता है. यह वायरल वीडियो 11 अप्रैल की है. इस वीडियो को अक्की ने ट्विटर पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- यह दो साल का बच्चा लॉकडाउन में अपने पड़ोस के डॉगी के साथ खेल रहा है जिसे आप जरूर पसंद करेंगे.

बता दें की अक्की के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 18 हजार लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 4 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया हुआ है, जबकि 147 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने बच्चे और डॉग की तारीफ की है.  

इस देश से जुड़े है ऐसे रोचक तथ्य, जिनको जानकर हो जायेंगे हैरान

लॉकडाउन के बीच संपन्न हुई रुचा गुजराती की गोदभराई

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -