हिंदी-इंग्लिश छोड़ मलयाली गाने गुनगुनाने लगी ज़ीवा
हिंदी-इंग्लिश छोड़ मलयाली गाने गुनगुनाने लगी ज़ीवा
Share:

भारतीय के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. जहाँ धोनी के हज़ारो लोग चाहने फैंस है वही बेटी ज़ीवा के भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर हज़ारों फैंस बन चुके है. तभी तो उनके फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जीवा का ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक मलयाली सॉन्ग गा रही हैं. इस 36 सेकेंड के वीडियो में वह बहुत ही प्यारे और क्यूट एक्सप्रेशन दे रही है.

जहाँ धोनी के और जीवा के फैंस को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है तो वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं. उन फैंस का कहना है कि जीवा इतनी छोटी है और यह भाषा बहुत कठिन है, फिर भी उन्होंने यह सॉन्ग इतनी आसानी से कैसे गा लिया. इस वीडियो के चलते लोगो कि लोगो कि जिज्ञासा और बढ़ गयी है कि आखिर जीवा ने कैसे मलयाली सीखी. टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी क्यूट स्टार किड्स में शुमार है. धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर जीवा की तस्वीर शेयर करते रहते हैं.

धोनी और साक्षी के लिए जीवा बहुत ही स्पेशल है. साक्षी ने जीवा के जन्म की खुशखबरी सबसे पहले सुरेश रैना को दी थी. दरअसल, धोनी उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ थे और साल 2015 में होने वाले विश्व कप की तैयारियां कर रहे थे. उस समय धौनी अपने पास मोबाइल नहीं रखते थे क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि प्रैक्टिस करते वक्त उनका माइंड डाइवर्ट हो, इसलिए जब 6 फरवरी 2015 को जीवा का जन्म हुआ तब साक्षी ने इसकी जानकारी सुरेश रौना को फोन पर दी थी फिर रैना ने ये खुशखबरी जा कर धोनी को बताई.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कप्तान बनने के बाद बैकी का बयान

जब जिन्दर महल ने ललकारा ब्रॉक को

रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -