VIDEO! मथुरा से चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत! हेमा मालिनी का आया बड़ा बयान
VIDEO! मथुरा से चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत! हेमा मालिनी का आया बड़ा बयान
Share:

मथुरा: लोकसभा चुनाव 2024 में मथुरा सीट इस बार बाहर ख़बरों में है। दरअसल, ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। इस बीच मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की ख़बरों पर प्रतिक्रिया दी तथा कहा कि यह बहुत अच्छी बात है। इतना ही नहीं, हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि कल होकर यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगेगी। 

दरअसल, हेमा मालिनी ने यह बयान उस समय दिया, जब वह राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण समारोह में सम्मिलित होने आई थीं। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें जब मथुरा में सांसद हेमा मालिनी से प्रश्न किया गया कि कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा है, आपका इस पर क्या विचार है तो इसके उत्तर में हेमा मालिनी बोलती हैं, ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है। मेरा विचार मैं क्या बताऊं। मेरा विचार भगवान के ऊपर है। लॉर्ड कृष्णा विल डू इ व्हाट यू वांट।’

वीडियो में हेमा ने आगे कहा, ‘फिल्म कलाकारों के पीछे इतना शौक है आपको मथुरा से लड़ाने का। मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे। आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म सितारा ही बनेगा। आपको सिर्फ फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में। कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे। वह भी बन जाएंगी।’ वहीं, जब हेमा मालिनी से अंकिता हत्याकांड पर बुलडोजर एक्शन को लेकर प्रश्न किया गया तो वह जवाब देने से बचती दिखाई दी। बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को मथुरा में नई रेल बस सेवाओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मथुरा एवं वृंदावन के बीच सेवाएं प्रभावी रहेंगी।

मॉडल बनाने का लालच देकर बुलाया, फ्लैट में किया बलात्कार.., गुजरात के AAP नेता पर आरोप

'महतारी' जैसे पवित्र शब्द को अपमानित न करें..., CM बघेल पर डॉ.रमन ने बोला हमला

क्या अब भाजपा के लिए 'बैटिंग' करेंगे सौरव गांगुली ? केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -