VIDEO: अमेरिका में फिर दिखी पुलिस बर्बरता, 3 अफसरों ने बेरहमी से की शख्स की पिटाई
VIDEO: अमेरिका में फिर दिखी पुलिस बर्बरता, 3 अफसरों ने बेरहमी से की शख्स की पिटाई
Share:

मलबरी (अर्कांसस): अमेरिका के अर्कांसस राज्य में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो के वायरल होने के बाद अर्कांसस की क्रॉफर्ड काउंटी में तीन पुलिस अधिकारियों को छुट्टी पर भेजा गया है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया है। आप देख सकते हैं शेयर किए गए वीडियो में उन्हें पार्किंग में एक आदमी को पीटते हुए दिखाया गया है। वहीं इसे लेकर गवर्नर ने कहा कि स्टेट पुलिस इस घटना की जांच करेगी। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक पुलिस अधिकारी बार-बार और बेरहमी से एक शख्स को घूंसा मारता है और कई बार सीमेंट की फर्श पर उसका सिर पटक देता है। इस दौरान एक अन्य पुलिस अफसर गिरे हुए शख्स के शरीर के निचले हिस्से पर बार-बार लात मारते हुए दिखाई दे रहा है। जबकि एक तीसरा पुलिस वाला उस आदमी को नीचे दबाए हुए दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है इनमें से दो पुलिस अधिकारी क्रॉफर्ड काउंटी शेरिफ कार्यालय में नियुक्त हैं और तीसरा मलबरी शहर के पुलिस विभाग का एक अफसर है। इसी के साथ अर्कांसस के गवर्नर असा हचिंसन ने कहा कि, 'स्टेट पुलिस इस अरेस्ट की घटना की जांच करेगी।' जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि 'मैंने अर्कांसस स्टेट पुलिस के कर्नल बिल ब्रायंट से बात की है और क्रॉफर्ड काउंटी में लोकल अरेस्ट की घटना की जांच वीडियो सबूत और अभियोजन पक्ष के वकील के अनुरोध के अनुसार की जाएगी।' वहीं दूसरी तरफ क्रॉफर्ड काउंटी के शेरिफ जेम्स डेमांटे ने एक बयान में कहा था कि, 'घटना में शामिल दो डेप्युटी को जांच के नतीजे आने तक सस्पेंड कर दिया गया है।'

इसके अलावा डेमांटे ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए बयान में कहा कि वे अपने सभी कर्मचारियों को उनके कामों के लिए जवाबदेह ठहराते हैं और इस मामले में उचित कदम उठाया जाएगा। इसी के साथ मलबरी पुलिस के एक अलग बयान में कहा कि 'वीडियो में कैद हुई घटना में उनका एक अफसर शामिल था। उसे स्टेट पुलिस की जांच के नतीजे आने तक प्रशासनिक छुट्टी पर भेजा गया है।' इसके अलावा एक फेसबुक पोस्ट में कहा गया कि मलबरी सिटी पुलिस विभाग इस तरह की जांचों को बहुत गंभीरता से लेता है। हम जांच के खत्म होने पर उचित कार्रवाई करेंगे।

न्यूड फोटोशूट केस: पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे रणवीर सिंह !

इस कथा को सुने-पढ़े बिना पूरा नहीं होगा अजा एकादशी का व्रत

आज है अजा एकादशी, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और व्रत के नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -