VIDEO! राम मंदिर के लिए CM मोहन यादव ने बनाए लड्डू, पैकेट भी किए पैक
VIDEO! राम मंदिर के लिए CM मोहन यादव ने बनाए लड्डू, पैकेट भी किए पैक
Share:

उज्जैन: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। वही इसको लेकर देश में भी बहुत उत्साह है। वही इस बीच मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने श्री राम मंदिर अयोध्या के लिए 5 लाख लड्डू बनाने की घोषणा की थी। आज प्रातः सीएम डॉ. मोहन यादव श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति की चिंतामणि जवासिया स्थित श्री महाकालेश्वर भगवान की भोग लड्डू निर्माण इकाई पहुंचे। 

वही यहां पहुंचकर उन्होंने लड्डू बनाने के लिए महाकाल मंदिर समिति के सदस्यों के साथ हाथ बंटाया। उन्होंने अपने हाथों से न केवल लड्डू बनाए बल्कि पैकेट भी पैक किए। बता दें लड्डुओं को बनाने के लिए बेसन, ड्राई फ्रूट और शुद्ध घी का उपयोग किया गया है। सीएम डॉ मोहन यादव ने लड्डू बनाने के चलते लड्डू बना रहे कारीगरों से चर्चा भी की। इस के चलते श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक व अपर कलेक्टर संदीप कुमार सोनी ने सीएम डॉ यादव को लड्डू प्रसाद के सिलसिले में खबर दी। 

अयोध्या भेजने के लिए 5 लाख लड्डू बनाए जाने वाले हैं, अब तक 4 लाख लड्डू बन चुके हैं। अब सिर्फ 1 लाख लड्डू बनाने का कार्य बचा हुआ है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बताया कि इन लड्डुओं को बनाने का काम 12 जनवरी से आरम्भ हो गया था, 17 या 18 जनवरी को लड्डू का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। तत्पश्चात, 21 जनवरी 2024 तक हर हाल में बाबा महाकाल के लड्डू का यह प्रसाद अयोध्या पहुंचाया जाएगा। इस समय सीएम मोहन यादव के इस कोशिश की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। लोग उनके इस प्रयास को एक सकारात्मक पहल बता रहे हैं।

इंदौर के MY अस्पताल में डॉक्टरों की 'गुंडागर्दी', मरीज के साथ आए 12 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो बना रहे शख्स को भी किया घायल

भारत में इन जगहों पर जाना खतरे से खाली नहीं, इन लोगों को नहीं बनाना चाहिए प्लान!

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -