कॉकटेल पार्टी में मुकेश अंबानी की होने वाली बहु ने री-क्रिएट किया इस अदाकारा का लुक
कॉकटेल पार्टी में मुकेश अंबानी की होने वाली बहु ने री-क्रिएट किया इस अदाकारा का लुक
Share:

राधिका मर्चेंट एवं अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात जबरदस्त जश्न हुआ। राधिका मर्चेंट एवं अनंत अंबानी की कॉकटेल पार्टी में पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी परफॉरमेंस से रंग जमाया। इस शाम के लिए राधिका मर्चेंट ने खूबसूरत गाउन पहना था। पिंक कलर के इस एम्बेलिश ऑफ शोल्डर गाउन में राधिका जबरदस्त लग रही थीं। उनका लुक अब वायरल हो गया है।

राधिका मर्चेंट के लुक के चर्चे इसलिये भी हो रहे हैं क्योंकि ये हॉलीवुड अभिनेत्री ब्लेक लाइवली के मेट गाला 2022 के लुक से मिलता-जुलता था। इस कस्टम मेड गाउन के चर्चे हर ओर हो रहे हैं। अभिनेत्री ब्लेक लाइवली ने 2022 के मेट गाला में फैशन आइकन ब्रैंड वर्साची के Atelier Versace ट्यूल कॉलम ऑउटफिट को पहना था। अब इसी के कस्टम मेड गाउन को राधिका ने पहना है।

ब्लेक लाइवली का आउटफिट डबल साइड वाला था। उन्होंने मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए गाउन को खोला था। इससे पिंक के पश्चात् उसकी ब्लू साइड भी देखने को मिली। इस ही गाउन को राधिका मर्चेंट ने अपनी कॉकटेल पार्टी में री-क्रिएट किया। वर्साची ब्रैंड के बनाए इस कस्टम आउटफिट में क्रिस्टल, मेटालिक लेदर एवं कॉपर फॉइल लगी थी। सोशल मीडिया पर हर तरफ अनंत एवं राधिका की कॉकटेल पार्टी की फोटोज छाई हुई हैं। राधिका मर्चेंट का गाउन प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। लोग उन्हें प्रिंसेस बुला रहे हैं। 

'मुझे उसमें अपने पिता धीरूभाई नजर आते हैं...', बेटे अनंत अंबानी को लेकर मुकेश अंबानी ने की भावुक बातें

'आखिर क्यों जामनगर में हो रही है बेटे अनंत की शादी?', नीता अंबानी ने खुद बताई वजह

दीपिका के ये हेयर स्टाइल ऑफिस से पार्टी तक परफेक्ट रहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -