गर्लफ्रेंड के लिए 2000 किलोमीटर दूर पहुंचा मंदिर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
गर्लफ्रेंड के लिए 2000 किलोमीटर दूर पहुंचा मंदिर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

प्रेमिका पाने की मन्नत लेकर एक शख्स 2000 किलोमीटर दूर मंदिर पहुंचा। यहां उसने भगवान की प्रतिमा के सामने अपनी इच्छाएं जताई। चीनी सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें उसे एक बड़े एयरपॉड के आकार का स्पीकर पकड़े हुए भव्य बुद्ध प्रतिमा के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है। उसने प्रेमिका के साथ घर, कार और करोड़पति बनने की भी मन्नत मांगी। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो को झांग (Zhang) नाम के व्यक्ति ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Douyin पर साझा किया था। वह 2000 किलोमीटर का सफर तय कर चीन के झेजियांग प्रांत से सिचुआन प्रांत के एक बौद्ध मंदिर (Leshan Giant Buddha) पहुंचा था। यहां विश्व की सबसे ऊंची पत्थर की बुद्ध प्रतिमा है। इसे सैकड़ों वर्ष पहले तांग राजवंश के चलते बनाया गया था। यहां उसने भगवान बुद्ध की 71 मीटर लंबी मूर्ति के सामने खड़े होकर मन्नत मांगी। झांग ने प्रतिमा के कान के पास एक बड़े एयरपॉड के आकार का स्पीकर रखा तथा उससे अपनी बात कही। उसका कहना था कि स्पीकर से उसकी आवाज भगवान तक साफ-साफ पहुंचेगी। 

झांग ने प्रतिमा के सामने खड़े होकर जोर-जोर से आवाज लगाई- 'विशाल बुद्ध, क्या आप जानते हैं कि मैं 27 साल का हूं और मेरे पास कार, घर या गर्लफ्रेंड नहीं है। मैं सबसे पहले अमीर बनना चाहता हूं। मुझे अधिक नहीं बस 10 मिलियन युआन (लगभग 12 करोड़ रुपये) ही चाहिए। मुझे एक गर्लफ्रेंड भी चाहिए, जो सुंदर हो और मेरे पैसों की जगह मुझसे प्यार करे।' झांग का कहना है कि मरकरी रेट्रोग्रेड (Mercury Retrograde) यानी बुध वक्री के कारण उसकी किस्मत ठीक नहीं चल रही। इसलिए दोष दूर करने के लिए वो प्रार्थना करने आया था। मरकरी रेट्रोग्रेड एक ज्योतिषीय घटना है। फिलहाल, झांग को लेकर चीनी सोशल मीडिया पर कई प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

शख्स ने कराई पेड़ की शादी, हल्दी-मेहंदी से लेकर हुई हर रस्म

AI के गॉडफादर जेफ्री हिंटन ने आखिर क्यों छोड़ा GOOGLE, वजह कर रही है हैरान

मास्टरबेशन के बाद अब मेट्रो से वायरल हुआ लड़की का ये VIDEO 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -