VIDEO! स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही मची हलचल, खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग
VIDEO! स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही मची हलचल, खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ व्यक्तियों को ट्रेन की खिड़की तोड़कर भागते हुए देखा जा सकता है। मामला लंदन का बताया जा रहा है। लोगों को खिड़कियां इसलिए तोड़नी पड़ीं, क्योंकि ट्रेन के दरवाजे नहीं खुल रहे थे। जबकि फायर अलार्म बज चुका था। ऐसे में लोगों के समीप स्वयं की जान बचाने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा। ऐसा बताया जा रहा है कि ट्रेन में काफी धुंआ था।

घटना के पश्चात् ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन की ओर से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी गई है। साथ ही फायर ब्रिगेड तैनात करने की पुष्टि की गई। सोशल मीडिया पर लोग घटना को लेकर बहुत गुस्सा जता रहे हैं। इनका कहना है कि इमरजेंसी के समय भी दरवाजे क्यों नहीं खुले। ट्विटर पर जेक शार्प नामक व्यक्ति ने इसका वीडियो साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह क्लैफाम कॉमन में ट्रेन में फंसे हुए हैं, जो धुंए से भरी है, दरवाजे खुल नहीं रहे थे। जेक ने कहा कि स्टेशन के स्टाफ ने घटना पर सही प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन को कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

जवाब में ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन ने बताया कि दमकल विभाग को पता चला है कि वहां आग नहीं लगी थी। साथ ही मामले की तहकीकात की जा रही है। जेक द्वारा साझा किए गए वीडियो को तीन मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हुए हैं। इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा, 'आग नहीं लगी, इसका ये मतलब नहीं हो जाता कि दरवाजे ही न खुलें। जबकि इमरजेंसी थी। सब लोग अपनेआप को टूटी हुई खिड़की से बाहर नहीं निकाल सकते।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'कई सारे लोग अपने फोन में लगे हुए हैं, बजाय कि मदद करें और फंसे हुए लोगों को बाहर निकालें।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

102 वर्षीय पति ने पत्नी को अस्पताल में दिया सरप्राइज, वीडियो देख भावुक हुए लोग

गर्लफ्रेंड के लिए 2000 किलोमीटर दूर पहुंचा मंदिर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

शख्स ने कराई पेड़ की शादी, हल्दी-मेहंदी से लेकर हुई हर रस्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -