VIDEO! भांजे अगस्त्य संग नजर आए अभिषेक बच्चन, बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल
VIDEO! भांजे अगस्त्य संग नजर आए अभिषेक बच्चन, बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल
Share:

बृहस्पतिवार को मुंबई में अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। स्टार्स से सजी महफिल में अभिषेक बच्चन ने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ एंट्री ली। फिल्म स्क्रीनिंग पर अगस्त्य को मामा अभिषेक के साथ बेहद स्टाइल में पोज करते देखा गया।

वही एक तरफ जहां अगस्त्य जींस-टीशर्ट और ओपन जैकेट में बेहद कूल नजर आ रहे थे। वहीं पैंट-कोट में अभिषेक काफी प्रोफेशनल तरीके से पोज देते नजर आए। पैपराजी को पोज देते हुए अगस्त्य-अभिषेक के बीच स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला। दोनों की हंसी बता रही थी कि ये एक-दूजे के कितने करीब हैं। स्क्रीनिंग पर मामा-भांजे की जोड़ी ने हर किसी का ध्यान खींचा। प्रशंसक भी इनके बीच का प्यार देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

वही अभिषेक-अगस्त्य के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा- मामा-भांजे के रिश्ते की बात ही अलग है। दूसरे ने लिखे- दोनों कितने कूल नजर आ रहे हैं। इसी तरह कई सारे प्रशंसक हार्ट इमोजी के जरिए दोनों पर प्यार लुटाते नजर आए। वहीं अमिताभ बच्चन ने बेटे और नाती पर प्यार लुटाते लिखा- रक्त बहता है, दोनों में बच्चन है। आशीर्वाद सदा उनका तुम दोनों पर। आपको बता दें कि अगस्त्य 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

शादीशुदा मर्दों संग रिलेशनशिप पर बोली नीना गुप्ता, बोली- 'मैंने गलत लोगों को...'

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की वो फिल्म, जिसके कारण भारत में हुए कई तलाक, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ऋषि कपूर की मौत के बाद आज भी रणबीर कपूर को है इस बात पछतावा, कहा- 'हम बैठकर बात नहीं कर सकते थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -