शादीशुदा मर्दों संग रिलेशनशिप पर बोली नीना गुप्ता, बोली- 'मैंने गलत लोगों को...'
शादीशुदा मर्दों संग रिलेशनशिप पर बोली नीना गुप्ता, बोली- 'मैंने गलत लोगों को...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता इंडस्ट्री की एक दबंग और बिंदास एक्ट्रेस हैं। नीना हमेशा से ही खुलकर अपना पक्ष दुनिया के सामने रखती हैं। मगर हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते नीना गुप्ता ने रिलेशनशिप एडवाइस देने से इंकार कर दिया, क्योंकि उनका मानना है कि रिश्तों के मामले में उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। 

दरअसल, नीना गुप्ता की पहली शादी सिर्फ एक वर्ष में टूट गई थी। फिर वो वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स रिचर्ड संग रिलेशनशिप में रहीं। विवियन से नीना की एक बेटी भी है मसाबा गुप्ता। मगर वो उनसे शादी नहीं कर पाईं, क्योंकि वो उस समय पहले से शादीशुदा थे। फिर वर्ष 2008 में नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी की। अब उन्हीं के साथ वो रहती हैं। हालांकि, शादी के वक़्त विवेक भी पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में नीना गुप्ता ने बताया कि वो स्ट्रेस के कारण रिलेशनशिप थेरेपी भी ले चुकी हैं। नीना गुप्ता ने कहा- मैं एक बार अपने पति विवेक मेहरा संग थेरेपी लेने गई थी। 

नीना गुप्ता ने कहा- मैं जब उनसे मिली थी, तब वो पहले से शादीशुदा थे। इसलिए बहुत दिक्कतें झेलनी पड़ीं। एक बार हम लोग कपल थेरेपी के लिए भी गए थे। नीना से जब प्रशंसकों को रिलेशनशिप एडवाइस देने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा-रिश्तों को लेकर सलाह देने के लिए मैं बहुत ही गलत इंसान हूं। मैंने हमेशा गलत लोगों को डेट किया। मुझसे रिलेशनशिप एडवाइस न लें, क्योंकि मैं बहुत स्टू़पिड और खराब जवाब दूंगी। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो नीना गुप्ता 64 की उम्र में भी फिल्मों में बहुत एक्टिव हैं। आखिरी बार वो लस्ट स्टोरी 2 में नजर आई थीं। नीना गुप्ता अब इश्क-ए-नादान में दिखाई देगी।

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की वो फिल्म, जिसके कारण भारत में हुए कई तलाक, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ऋषि कपूर की मौत के बाद आज भी रणबीर कपूर को है इस बात पछतावा, कहा- 'हम बैठकर बात नहीं कर सकते थे'

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल सीन को देखकर पति विक्की कौशल ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -