Share:
शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की वो फिल्म, जिसके कारण भारत में हुए कई तलाक, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की वो फिल्म, जिसके कारण भारत में हुए कई तलाक, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है। उन्हें फीमेल लीड ‘मर्दानी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले 90 के दशक में रानी मुखर्जी ने ‘चलते चलते’, ‘वीर जारा’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर अभिनय का लोहा मनवाया है। इसी में एक उनकी और शाहरुख खान की लोकप्रिय फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ रही है। अब ऐसे में रानी ने इसी फिल्म को लेकर दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उनका कहना है कि इस फिल्म की रिलीज के बाद लोगों के बसे-बसाए घर उजड़ गए। 

दरअसल, रानी मुखर्जी इन दिनों 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए गोवा गई हुई हैं। इसी बीच उन्होंने एक मास्टरक्लास में शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ को लेकर जबरदस्त किस्सा सुनाया है। इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि इसकी रिलीज के पश्चात् बहुत से लोगों के घर टूट गए थे। रानी ने कहा कि उनके अनुसार ‘कभी अलविदा ना कहना’ के बाद बहुत सारे तलाक हुए। काफी सारे लोग थिएटर जा रहे थे तथा इस फिल्म को देख रहे थे। रानी मुखर्जी मानती हैं कि इस फिल्म ने लोगों की आंखें खोल दी थी तथा उन्होंने खुश होने का फैसला किया। फिर तलाक में काफी बढ़ोत्तरी हुई थी। इतना ही नहीं, रानी का मानना है कि उस वक़्त ऐसी फिल्में बनाना, जो वक़्त से बहुत आगे थी, एक साहसी कदम था तथा इस ऐतिहासिक फिल्म को बनाने का फैसला करण जौहर ने किया था। वो उन दिनों ऐसी फिल्में बनाने के लिए तत्पर थे। रानी फिल्म में माया (रानी मुखर्जी) तथा ऋषि (शाहरुख खान) की भूमिका की प्रशंसा करती हैं। 

वो बोलती हैं कि उन्हें इस फिल्म में शाहरुख की भूमिका में वो रोमांस मिला, जिसकी उन्हें हमेशा से तलाश थी। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में करण ने बताया था कि फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में शाहरुख-रानी के बीच इंटीमेट सीन था, जिसके कारण करण का आदित्य चोपड़ा से झगड़ा हो गया था। करण जौहर फिल्म की शूटिंग बर्फ से ढके लोकेशन पर कर रहे थे तभी आदित्य का उनके पास फोन आता है तथा वो उनसे बोलते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि उन पर कोई बोल्ड सीन फिल्माना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ऐसे सीन्स को भारत में स्वीकार किया जाएगा। इसी बीत को लेकर इनके बीच झगड़ा हो गया था। आपको बता दें कि फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ को वर्ष 2006 में रिलीज किया गया था। इसमें शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और अनुपम खेर ने लीड रोल निभाया था।

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के टॉवल सीन को देखकर पति विक्की कौशल ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

एक्टिंग छोड़ने जा रहे है रणबीर कपूर! घर बैठकर करेंगे काम

भरी महफ़िल में मंत्री ने उड़ाया बॉलीवुड का मजाक, रणबीर कपूर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -