VIDEO! जमीन पर 1000 रॉकेट बिछाकर लगाई आग, फिर जो हुआ वो देखकर फ़टी रह जाएगी आपकी आंखे
VIDEO! जमीन पर 1000 रॉकेट बिछाकर लगाई आग, फिर जो हुआ वो देखकर फ़टी रह जाएगी आपकी आंखे
Share:

राजस्थान के अमित शर्मा मशहूर यूट्यूबर हैं. उनके यूट्यूब चैनल के 28 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं. अपने चैनल पर वो अनोखे एवं चैलेंजिंग वीडियो साझा करते रहते हैं. दिवाली आने वाली है ऐसे में उन्होंने फायर क्रैकर्स के साथ चौंकाने वाला एक्सपेरिमेंट किया है. इसमें उन्होंने एकसाथ हजार से अधिक रॉकेट छोड़कर दिखाया. मगर रॉकेट आसमान की तरफ नहीं बल्कि जमीन पर रखकर छोड़े गए. आग लगते ही एक जगह पर रखे रॉकेट इधर-उधर उड़कर तितर-बितर होने लगे. दृश्य देखने वाला था. 

आपको बता दें कि अमित शर्मा के इस वीडियो को यूट्यूब पर 30 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. हजारों लोगों ने इसपर कमेंट भी किया है. हालांकि, अमित ने दर्शकों से ऐसे स्टंट परफॉर्म ना करने की अपील की है. क्योंकि, रॉकेट छोड़ने के लिए सतर्कता बरती गई थी. इस एक्सपेरिमेंट को रात में और सुनसान क्षेत्र में शूट किया गया. वीडियो में पहले अमित ने दिखाया कि कैसे वो 200 रॉकेट जमीन पर रखकर चलाएंगे. सहायता के लिए उनके साथ कई लोग थे. अमित ने पैकेट्स से दिवाली पर इस्तेमाल होने वाले सैकड़ों रॉकेट निकाले तथा उन्हें जमीन पर बिछा दिया. फिर अंधेरा होते ही उनमें आग लगा दी गई. आग लगते ही रॉकेट धड़ा-धड़ फूटने लगे. कोई रॉकेट दाएं जाता तो कोई बाएं. कुछ ऊपर की तरफ भी गए. चारों तरफ रोशनी ही रोशनी दिखाई देने लगी. नजारा रोमांच पैदा करने वाला था. 

तत्पश्चात, बारी आई हजार रॉकेट छोड़ने की. अमित और उनकी टीम ने एक-एक कर सैकड़ों रॉकेट जमीन पर तीर की शेप में बिछा दिए. कुछ की नोंक ऊपर की तरफ रखी गई थी. बाकी सब जमीन पर थे. यानि कि आग लगते ही जमीन और आसमान दोनों जगह रॉकेट ही रॉकेट दिखाई देने वाले थे. हुआ भी ऐसा ही. जैसे ही रॉकेट में रिमोट से दूर से आग लगाई गई धूम-धड़ाम की तेज आवाज आने लगी. अंधेरे में भी तेज रोशनी फैल गई. जैसे ही आग लगी तथा रॉकेट छूटे जमीन व आसमान रंग-बिरंगी रोशनी से सराबोर हो गए. बहुत देर तक रॉकेट फूटते रहे, जिसके ड्रोन से एरियल शॉट भी कैप्चर किए गए. पहली नजर में देखने पर ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई एनिमेशन फिल्म चल रही है. चारों ओर रॉकेट ही रॉकेट फूट रहे थे. स्लो मोशन में देखने पर ये दृश्य और भी खूबसूरत लग रहा था. अंत में जमीन पर सिर्फ जले हुए रॉकेट मिले. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.  

'पुरुष रोज रात में करता है ना...', CM नीतीश के बयान ने पटना से दिल्ली तक मचाया हंगामा, तेजस्वी ने दी ये सफाई

96 वर्ष के हुए BJP के दिग्गज लालकृष्ण आडवाणी, PM मोदी और अमित शाह ने इस अंदाज में दी बधाई

छत्तीसगढ़ में IED ब्लास्ट और एनकाउंटर के बीच 70 फीसद वोटिंग, मिजोरम में 75% लोगों ने किया मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -