जेनिफर लोपेज को पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार से नवाजा जाएगा
जेनिफर लोपेज को पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार से नवाजा जाएगा
Share:

जेनिफर लोपेज ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अद्भुत संगीत के साथ लोकप्रिय बनने के लिए अपने लिए एक जगह बनाई है। गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज को उनके योगदान के लिए एक बड़ा पुरस्कार मिल रहा है। 51 वर्षीय वेटिंग टुनाइट म्यूजिक सुपरस्टार और हसलर्स स्टार की 2020 ई में पीपल्स आइकॉन अवार्ड के साथ प्रशंसा की जाएगी! पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स, निर्माताओं ने बुधवार (30 सितंबर) को घोषणा की। 2020 ई! पीपुल्स च्वाइस अवार्ड रविवार 15 नवंबर को कैलिफोर्निया के सांता मोनिका में बार्कर हैंगर से ऑन-एयर होगा।

“जेनिफर लोपेज ने एक बेजोड़ वैश्विक अपील की है और दो दशकों से अधिक समय से, हमें सभी समय के कुछ सबसे प्रतिष्ठित, अविस्मरणीय प्रदर्शन दिए हैं। दुनिया भर के कलाकारों के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए और संगीत, फिल्म, टेलीविजन और फैशन में एकल रूप से बढ़ते लैटिनक्स प्रतिनिधित्व के लिए, हम जेनिफर लोपेज को 2020 के द पीपल्स आइकॉन से सम्मानित कर रहे हैं।"

वही यदि आप इसे याद करते हैं, तो JLO ने हाल ही में मलूमा के साथ मिलकर 2 नए गाने जारी किए हैं। दो सुपरस्टार ने दो नए एकल के लिए सहयोग किया, जिन्हें पा 'टीआई और लोनली कहा जाता है, और उन्हें गुरुवार (24 सितंबर) को रिलीज़ होने वाले एक संगीत वीडियो में बदल दिया। दोनों आगामी यूनिवर्सल पिक्चर्स की फिल्म मैरी मी में सह-कलाकार भी हैं, जो 12 फरवरी, 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। दोनों गाने मैरी मी ओरिजिनल मोशन पिक्चर साउंडट्रैक पर भी शामिल किए जाएंगे।

काकर्नी कार्दशियन और किरिस जेनर के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

डोनाल्ड तीसरी बार बने पिता

वियोला डेविस अभिनीत हिट थ्रिलर "विधवा" इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -