ग़ाज़ियाबाद में मुठभेड़ के बाद शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
ग़ाज़ियाबाद में मुठभेड़ के बाद शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने सेंधमारी कर चोरी करनेवाले वाले एक गिरोह के सदस्य को पकड़ लिया है। वहीं उसके तीन सहयोगी इस दौरान भागने में कामयाब रहे। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी दी है। यह गिरोह विभिन्न जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए हवाई यात्रा भी करता था।

आरोपी इनामुल शेख को गाजियाबाद विकास प्राधिकरण कार्यालय के पास से शुक्रवार रात अरेस्ट किया गया। उसकी पहचान झारखंड के पियारपुर के रहने वाले के रूप में हुई है और काफ़ी समय से कथित तौर पर उसका वास्ता अपराध की दुनिया से है। अधिकारी ने बताया कि मालीवाड़ा चौराहे पर पुराने बस स्टैंड के पास स्थित ऑफिस के पास संदिग्ध लोगों के जमा होने की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सेंधमारी की साजिश रच रहे लोगों से पूछताछ शुरू की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) पवन कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने उन सभी को सरेंडर करने के लिए कहा, मगर खुद को पुलिस से घिरा पाकर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायर कर दिया। कुमार ने बताया कि इसके बाद फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें शेख (37) को पैर में गोली लगी और उसे अरेस्ट कर लिया गया, जबकि उसके तीन सहयोगी मौके से फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह अपराध की वारदातों को अंजाम देने के लिए हवाई यात्रा भी करता था।

'मेरी बॉयफ्रेंड संग फोटो मेरे भाई को क्यों भेजी..', कहकर 5 लड़कियों ने एक छात्रा को पीटा

3 साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदी महिला, मौत

नवजात को माँ ने किया टॉयलेट में फ्लश, पूरा किस्सा जानकर उड़ेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -