'मेरी बॉयफ्रेंड संग फोटो मेरे भाई को क्यों भेजी..', कहकर 5 लड़कियों ने एक छात्रा को पीटा

'मेरी बॉयफ्रेंड संग फोटो मेरे भाई को क्यों भेजी..', कहकर 5 लड़कियों ने एक छात्रा को पीटा
Share:

पटना: ब‍िहार में नवादा के नगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जाता है कि कुछ लड़कियों ने मिलकर एक छात्रा की बीच सड़क पर बेरहमी से पीट डाला. उनके बीच हाथापाई भी हो रही है. यह वीडियो शहर के एक स्कूल के बाहर का है. बता दें कि पीड़‍ित छात्रा ने प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक को अर्जी देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

छात्रा ने बताया कि वह इंटर का नामांकन करवा कर वापस आ रही थी. उसी दौरान उसके साथ पांच लड़कियों ने मारपीट की है. इस मामले का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया है. आवेदन में लड़की का कहना था कि लड़क‍ियों का कहना था क‍ि 'मेरे बॉयफ्रेंड के साथ फोटो मेरे भाई को क्यों भेजी है', इसी बात को लेकर मेरे साथ मारपीट की गई है. बीच सड़क पर लड़की से मारपीट करते हुए लड़कियों ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया है. यही नहीं आवेदन में लड़की का यह भी कहना है कि इस मामले के बाद से वह इतनी आहत है कि उसे लगता है कि वह अपना ख़ुदकुशी कर ले.

छात्रा ने आगे कहा कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है. यदि पांचों लड़कियों को सजा नहीं मिली तो मैं कुछ भी कर सकती हूं. लड़की ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि मैं किसी भी कोई बॉयफ्रेंड के चक्कर में नहीं रहती हूं और मैं किसी को नहीं जानती हूं. हमारे साथ काफी गलत हुआ है. घर से निकलना भी दूभर हो गया है.  

3 साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदी महिला, मौत

नवजात को माँ ने किया टॉयलेट में फ्लश, पूरा किस्सा जानकर उड़ेंगे होश

उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -