Vi ने 'अनलिमिटेड' डेटा, वॉयस कॉल के साथ 948 रुपये में लॉन्च किया फैमिली पोस्टपेड प्लान
Vi ने 'अनलिमिटेड' डेटा, वॉयस कॉल के साथ 948 रुपये में लॉन्च किया फैमिली पोस्टपेड प्लान
Share:

Vi ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक एनामजिंग प्लान खरीदा है। इसने अपने पोर्टफोलियो में एक नया पोस्टपेड परिवार प्लान जोड़ा है जो प्राथमिक उपयोगकर्ता के लिए "असीमित" उच्च गति डेटा लाभ लाता है। एंटरटेनमेंट प्लस 699 एफ कहा जाता है। यह योजना प्राथमिक कनेक्शन के लिए असीमित हाई-स्पीड डेटा प्रदान करती है, जबकि दूसरे कनेक्शन के लिए आवंटन 30 जीबी तक गिर जाता है। यह माध्यमिक कनेक्शनों के लिए 30GB डेटा रोलओवर भी लाता है। यह योजना अनिवार्य रूप से रुपये का एक संशोधित संस्करण है। 699 पोस्टपेड प्लान जिसे Vi ने जुलाई में लॉन्च किया था।

यह नया वीआई पोस्टपेड परिवार योजना रुपये में उपलब्ध है। दो कनेक्शन के लिए 948 उपयोगकर्ता रुपये का भुगतान करके परिवार की योजना में पांच सदस्यों को जोड़ सकते हैं। प्रत्येक नए कनेक्शन के लिए 249 अतिरिक्त योजना को वेबसाइट पर सूचीबद्ध नहीं किया गया है।

इस योजना में, उपयोगकर्ताओं को प्राथमिक कनेक्शन के लिए असीमित हाई-स्पीड डेटा मिलेगा, जबकि दूसरे कनेक्शन के लिए आवंटन 30GB तक गिर जाता है। वॉयस कॉलिंग लाभ के संदर्भ में रु. 948 पोस्टपेड परिवार योजना असीमित स्थानीय, एसटीडी, और रोमिंग कॉल लाता है। प्राथमिक और माध्यमिक दोनों कनेक्शनों के लिए प्रति माह 100 एसएमएस भी हैं। रु. 948 पोस्टपेड परिवार योजना भी प्राथमिक और माध्यमिक कनेक्शन दोनों के लिए वार्षिक VI मूवी और टीवी का उपयोग मुफ्त में करती है। प्राथमिक कनेक्शन पर उपयोगकर्ता किसी भी अतिरिक्त शुल्क के बिना वार्षिक आधार पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और ज़ी 5 प्रीमियम प्राप्त करने के लिए पात्र है।

शाजापुर के विकास में कोई कसर नहीं होगी: शिवराज सिंह चौहान

स्कूलों को फिर से खोलने पर फैसला करे सरकार, शिक्षा विभाग नहीं: मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

किसानों के हित में है कृषि कानून: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -