स्कूलों को फिर से खोलने पर फैसला करे सरकार, शिक्षा विभाग नहीं: मुख्यमंत्री नवीन पटनायक
स्कूलों को फिर से खोलने पर फैसला करे सरकार, शिक्षा विभाग नहीं: मुख्यमंत्री नवीन पटनायक
Share:

ओडिशा राज्य सरकार ने एक बयान जारी कर घोषणा की है कि ओडिशा में स्कूल और कॉलेज शुरू करने का फैसला राज्य सरकार करेगी न कि शिक्षा विभाग द्वारा। ओडिशा स्कूल और जन शिक्षा और उच्च शिक्षा विभाग के मंत्री और सचिव द्वारा जनवरी में राज्य खुलने वाले स्कूलों और कॉलेजों के बारे में बात करने के कुछ ही घंटों बाद यह स्पष्टीकरण जारी किया गया था, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सरकार सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद सही समय पर उचित निर्णय लेगी।

मुख्यमंत्री ने राज्य में स्कूलों और कॉलेजों को फिर से खोलने पर दिए गए बयानों की आलोचना की है। ओडिशा के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया, राज्य सरकार विभिन्न कारकों पर विचार करने के बाद इस संबंध में उचित निर्णय लेगी।  मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक के बाद यह बयान जारी किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्कूलों और कॉलेजों को फिर से खोलने का सही फैसला विभिन्न कारकों को ध्यान में रखकर और कोविड-19 की स्थिति का आकलन करने के बाद ही किया जाएगा।

इससे पहले सात दिसंबर को उच्च शिक्षा विभाग ने विश्वविद्यालयों और कॉलेजों को पत्र लिखकर कहा था कि जब तक उनके संबंधित शिक्षण संस्थानों में शिक्षण का भौतिक तरीका फिर से शुरू नहीं हो जाता तब तक परीक्षाएं न कराई जाएं।

इस बैंक में निकली हैं भर्तियां, जल्द करें आवेदन

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

यहाँ निकली 1004 पदों पर वेकेंसी, 10वीं पास युवा भी कर सकते हैं आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -