VHP का गौरक्षकों को नया मंत्र, पीटो लेकिन हड्डियां मत तोड़ों
VHP का गौरक्षकों को नया मंत्र, पीटो लेकिन हड्डियां मत तोड़ों
Share:

मेरठ : विश्व हिंदू परिषद इन दिनों एक नया अभियान चला रहा है। दरअसल वह गौरक्षकों को मंत्र दे रहा है कि आखिर वे पशु तस्करों का सामना कैसे करें। इस हेतु ब्रज में एक बैठक का आयोजन हुआ। इसमें युवाओं से कहा गया कि पशु तस्करों को भले ही पीटा जाए मगर उनकी हड्डियां तोड़ने की आवश्यकता नहीं है। इस मामले में एक लोकप्रिय मीडिया समूह ने प्रमुखता से प्रकाशन कर इस मसले पर चर्चा की है।

मीडिया में सामने आई जानकारी के अनुसार विहिप की गौरक्षक केंद्रीय समिति सदस्य खेमचंद ने विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं से गौरक्षा हेतु कार्य करने वाले स्वयं सेवकों की सूची तैयार करने की अपील भी की। ऐसे लोगों की सूची बनाने की अपील की गई जो विश्व हिंदू परिषद से संबंधित नहीं थे। खेमचंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध भी किया।

उन्होंने कहा कि देश का विकास गौर रक्षा से होगा। मेक इन इंडिया पर ही बात कर लेने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हड्डी तोड़ने वाले कानूनी रूप से उलझ सकते हैं, जो लोग तस्करों को पीटने का वीडियो बनाते हैं और अपनी अकड़ दिखाते हैं वे परेशानी में आ सकते हैं। दरअसल मोदी ने जिस तरह के बयान दिए थे उसे लेकर गौरक्षकों में आक्रोश व्याप्त हो गया और फिर हिंदू महासभा ने उनकी बुद्धि की शुद्धि के लिए हवन किया। 

गोहत्या मामले में गिरफ्तारी से रोक, एक को राहत देने से इनकार

गौ माता को चारा डालने से सहज ही पुण्य प्राप्त हो जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -