इस एक्टर की फिल्म की शूटिंग कोरोना के कारण हुई स्थगित
इस एक्टर की फिल्म की शूटिंग कोरोना के कारण हुई स्थगित
Share:

V Vada Chennai’और aring असुरन’ के रूप में महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता हासिल करने के बाद वेट्टीमारन दो फिल्मों की शूटिंग के लिए पीछे हट रहे थे, जिसमें से एक में सोरी की मुख्य भूमिका वाली दो फिल्में थीं और अगली 'वादड़ी वैताल' पर आधारित थी जिसमें सुरिया थीं नायक के रूप में. उपर्युक्त के अलावा प्रशंसित निर्देशक भी कहानी लिख रहे हैं और एक महिला केंद्रित फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिसमें एंड्रिया जेरेमिया और लवलिन चंद्रशेखर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Vetrimaran - Sori परियोजना के शुरू होने के बाद से कई बदलाव हुए हैं क्योंकि पहले स्वर्गीय न मुथुकुमार के 'पट्टमपची विरपावन' को अनुकूलित करने की योजना बनाई गई थी और बाद में उन्होंने मीरन मोइदीन के उपन्यास 'अजनबी' के लिए चुना. कहानी में ओमान, कतर और सऊदी अरब के कई विदेशी स्थान शामिल थे लेकिन कोरोनोवायरस महामारी ने अगले कुछ महीनों के लिए किसी भी हवाई यात्रा को शून्य कर दिया है.

विश्वसनीय सूत्र बता रहे हैं कि वेट्रीमैनर और निर्माता एल्रेड कुमार, सोरी के साथ नायक के रूप में एक फिल्म बनाने के लिए दृढ़ हैं और उन्होंने एक नई कहानी के लिए जाने का फैसला किया है और चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. यह जाना जाएगा कि क्या यह एक उपन्यास या अन्य साहित्यिक काम पर आधारित है या कुछ हफ्तों के समय में एक मूल पटकथा है.

राइमा सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

पिता की मौत से बेहद दुखी है आमला पॉल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस साउथ एक्ट्रेस का शानदार डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -