मलयालम अभिनेता कोट्टायम प्रदीप का 61 साल की उम्र में निधन
मलयालम अभिनेता कोट्टायम प्रदीप का 61 साल की उम्र में निधन
Share:

 


तिरुवनंतपुरम: प्रसिद्ध मलयालम फिल्म स्टार प्रदीप के.आर., जिन्हें कोट्टायम प्रदीप के नाम से भी जाना जाता है, का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 61 वर्ष के थे।

प्रदीप ने थिएटर और टेलीविजन पर भी काम किया है। कोट्टायम में पैदा हुए दिग्गज कलाकार आज तड़के बीमार हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

प्रदीप एक प्राकृतिक अभिनेता थे जिन्होंने प्राथमिक विद्यालय में अपने स्कूल और कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया था। उन्होंने प्रसिद्ध एन.एन. द्वारा निर्देशित नाटक में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। पिल्लई, जो कोट्टायम के भी थे।

जीवन बीमा निगम में शामिल होने के बाद भी वे ड्रामा में बने रहे। 1990 के दशक की शुरुआत में जब वह अपने बेटे के साथ एक टीवी शो के लिए स्क्रीन टेस्ट के लिए गए, तो शो के निर्माता ने उन्हें उसी शो में भाग लेने की पेशकश की। 1999 में, उन्हें अनुभवी आई.वी.ससी द्वारा निर्देशित एक फिल्म में कास्ट किया गया था, और उन्होंने 70 से अधिक फिल्मों में प्रदर्शन किया, जिनमें ज्यादातर हास्य भूमिकाएँ थीं, जिसमें उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि छोटी भूमिकाओं में भी उन्होंने व्यवसाय में अपनी अलग पहचान बनाई। बाद में गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं।

सुनसान जगह पर खड़ी थी कार, अंदर देखा तो पुलिस भी रह गई दंग

कोविड अपडेट :भारत में 30,757 नए मामले

चलती कार में अचानक लगी आग, और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -