शरद पूर्णिमा पर बनने जा रहे है बेहद शुभ संयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

शरद पूर्णिमा पर बनने जा रहे है बेहद शुभ संयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Share:

इस बार शरद पूर्णिमा पर चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है. चंद्र ग्रहण इस बार 28-29 अक्टूबर की मध्यरात्रि को लगने जा रहा है. चंद्र ग्रहण 28 अक्टूबर की रात 11:32 मिनट पर आरम्भ होगा तथा देर रात 3:56 मिनट पर ख़त्म होगा. इस के चलते, 29 अक्टूबर को रात 1:44 से रात 2:24 मिनट पर चंद्र ग्रहण का प्रभाव सबसे अधिक होगा. वर्ष का अंतिम चंद्र ग्रहण भारत में दृश्यमान भी होगा, जो कि सबसे अधिक महत्वपूर्ण माना जा रहा है. वैसे, ज्योतिषियों की मानें तो, शरद पूर्णिमा पर चंद्र ग्रहण का लगना किसी संयोग से कम नहीं है. इसलिए, ज्योतिष शास्त्र में यह एक विशेष घटना मानी जा रही है. ज्योतिषियों के अनुसार, शरद पूर्णिमा पर चंद्र ग्रहण के लगने से कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में... 

वृषभ राशि:- वृषभ राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण पर बनने जा रहा शरद पूर्णिमा का संयोग बहुत शुभ माना जा रहा है. कार्यक्षेत्र की सभी दिक्कतें समाप्त हो जाएंगी. अटके हुए काम पूरे हो जाएंगे. परिवार का साथ प्राप्त होगा. करियर में तरक्की प्राप्त होगी. 

मिथुन राशि:- मिथुन राशि वालों के लिए वर्ष का अंतिम चंद्र ग्रहण बेहद फलदायी साबित होने वाला है. सभी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. चंद्र ग्रहण का यह समय मिथुन वालों के लिए शुभ रहने वाला है. 

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण पर बनने जा रहा शरद पूर्णिमा का यह संयोग बहुत शुभ माना जा रहा है. कन्या राशि वालों को इस वक़्त भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. सभी कार्यों में अनुकूल परिणाम मिलेंगे. 

कुंभ राशि:- कुंभ राशि वालों को वर्ष के आखिरी चंद्र ग्रहण के शुभ परिणाम मिलेंगे. जीवन सुख-समृद्धि से भर जाएगा. आपको कई क्षेत्रों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. धन में वृद्धि होगी। 

आखिर क्यों दशहरे के दिन खाए जाते है पान और गिलकी के पकौड़े?

आज राशिनुसार अपना लें ये उपाय, बनेंगे बिगड़े काम

आज दशहरा पर जरूर करें इस आरती का पाठ, घर में होगा खुशियों का आगमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -