मार्वल शो को लेकर अभिनेत्री वेरा फार्मिगा ने कही ये बातें

मार्वल शो को लेकर अभिनेत्री वेरा फार्मिगा ने कही ये बातें
Share:

हॉकआई एक मार्वल श्रृंखला है जो बहुत ध्यान आकर्षित कर रही है और प्रशंसक केट बिशप के चरित्र को एमसीयू में पेश किए जाने का इंतजार नहीं कर सकते। जबकि श्रृंखला को कई देरी का सामना करना पड़ा है, यह शो अपने अद्भुत कलाकारों की बदौलत सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें जेरेमी रेनर और हैली स्टेनफेल्ड के साथ-साथ वेरा फार्मिगा, फ्लोरेंस पुघ, फ्रा फी, टोनी डाल्टन, अलाका कॉक्स और ज़हान मैकक्लेरन शामिल हैं। 

द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट के दौरान हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री वेरा फार्मिगा ने अपने मार्वल शो के बारे में बात की। जबकि किसी भी अन्य MCU प्रोजेक्ट की तरह, जिस पर अभिनेताओं के लिए चर्चा करना कठिन है, फ़ार्मिगा ने कुछ भी नहीं दिया, लेकिन शो में अपने चरित्र के साथ-साथ अपने सह-कलाकार हैली स्टेनफेल्ड के बारे में बात की। अपने चरित्र के बारे में विवरण साझा करते हुए, फ़ार्मिगा ने ईटी को बताया, केट बिशप आ रही है और मैं उसके मामा की भूमिका निभा रही हूं, जो आपराधिक प्रवृत्ति वाले मैट्रिआर्क, एलेनोर बिशप और मेरे बीच एक धमाका हुआ था।

स्टेनफेल्ड अपनी मार्वल भूमिका को कितनी अच्छी तरह से खींच रहा है, इसकी प्रशंसा करते हुए, फ़ार्मिगा ने आगे कहा, हैली ने इसे भूमिका में मार दिया। श्रृंखला में काम करने के अपने अनुभव के आधार पर, फ़ार्मिगा ने वादा किया कि मार्वल शो "बहुत खास" होने वाला है। शो के अन्य पात्रों में, यह बताया गया है कि अभिनेत्री फ्लोरेंस पुघ जासूस और हत्यारे येलेना बेलोवा की भूमिका को फिर से निभाएंगी, जिसे वह जुलाई 2021 में रिलीज़ होने वाली ब्लैक विडो फिल्म के साथ एमसीयू में डेब्यू करेंगी। श्रृंखला के लिए, हॉकआई वर्ष में बाद में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया है।

केट विंसलेट ने पति एडवर्ड एबेल स्मिथ को लेकर कही ये बड़ी बात

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में होगी बड़ी मात्रा में महिला निर्देशकों की संख्या

फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स का टीजर हुआ रिलीज़, वीडियो में दिखा एक अलग अंदाज़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -