जुहाई WTA टूर्नामेंट में भाग लेगी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी
जुहाई WTA टूर्नामेंट में भाग लेगी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी
Share:

बीजिंग : दुनिया की पूर्व शीर्ष तीन डब्ल्यूटीए विजेता वीनस विलियम्स, कैरोलिन वोजनियाकी और जेलेना जानकोविक आने वाले WTA एलीट ट्रॉफी जुहाई टूर्नामेंट में भाग लेगी। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, चीन के बड़े शहर जुहाई में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में एकल और युगल मुकाबले होंगे। डब्ल्यूटीए एलीट ट्रॉफी का आयोजन जुहाई हेंगकिन इंटरनेशनल टेनिस सेंटर में एक नए तरीके से किया जायेगा। यह होने वाला WTA एलीट ट्रॉफ टूर्नामेंट टेनिस कैलेंडर के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंटों में से एक है। 

इस आयोजित होने वाले टूर्नामेंट की एंबेसेडर जानीमानी टेनिस स्टार खिलाड़ी ली ना हैं। इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले  प्रतियोगी की मुख्य सूचि में अमेरिकी ओपन 2015 की उपविजेता रोबर्टा विंसी, उभरती खिलाड़ी कैरोलिना प्लिस्कोवा, मेडिसन कीज और एलिना स्वीतोलीना के नाम शामिल हैं। 

WTA के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, स्टीव सिमोन ने कहा, 'हम बहुत अच्छे जुहाई शहर में उत्कृष्ट पेशेवर टेनिस को लाने के लिए काफी उत्साहित हैं।' टूर्नामेंट के निदेशक पीटर जॉन्सटन ने कहा, 'हुआजिन प्रतिभूति WTA एलीट ट्रॉफी टूर्नामेंट नवीन प्रारूप के साथ डब्ल्यूटीए कैलेंडर में एक नया टूर्नामेंट है।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -