नायडू ने भी कहा सीनियर फोरम में उठाए अपनी बात
नायडू ने भी कहा सीनियर फोरम में उठाए अपनी बात
Share:

नई दिल्ली : बिहार में हुई पार्टी की चुनावी हार बीजेपी के गले की फास बनती जा रही है। इस चुनावी हार पर जहाँ पार्टी के बुजुर्गो ने अपनी राय रखी तो वही उन्हें जवाब देने वाले भी खड़े हो गए। केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू का कहना है कि इन नेताओं को जो भी कहना था पार्टी के अंदर कहते, ऐसे सार्वजनिक रुप से नही कहना चाहिए था। दो दिन पहले ही बीजेपी के सीनियर लीडरों लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और शांता कुमार ने बीजेपी के वर्तमान नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे।

उन्होंने कहा कि पार्टी को कमज़ोर किया गया। आम राय की अनदेखी की गई और दिल्ली के नतीजों से सबक नहीं लिया गया इसलिए बिहार में हारे। नायडू ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के बयान को को गंभीरता से लिया है, लेकिन उन्हें पार्टी फोरम में बात करनी चाहिए थी। इससे पहले भी राम माधव ने कहा था कि जो भी बात कहनी है, पार्टी फोरम में आकर कहें।

इससे पहले भी गोविंदाचार्य ने सीनियरों की बात को दोहराते हुए कहा कि पार्टी में पुराने नेताओं को सम्मान नही मिल रहा है। इसी मुद्दे को लेकर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली भी मुरली मनोहर जोशी से मिले थे। सूत्रों का कहना है कि जेटली ने भी उन्हें पार्टी फोरम में अपनी बात रखने की सलाह दी और कहा कि ऐसी चर्चा मीडिया में होना अच्छी बात नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -