पहले फैसला मैडम लेती थी, अब फैसला टीम मोदी लेती है
पहले फैसला मैडम लेती थी, अब फैसला टीम मोदी लेती है
Share:

नई दिल्ली : संसदीय कार्यमंत्री वैंकेया नायडू ने आज कांग्रेस के नेतृत्व पर कटाक्ष किया। उन्होने कहा कि जन कल्याण के मामलों में अब टीम मोदी निर्णय लेती है और यूपीए सरकार के दौरान मैडम फैसला करती थी और पीएम उसका पालन करते थे। पार्टी के एक बयान में नायडू ने कहा है कि मोदी सरकार ने बड़ा बदलाव लाए है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमने नीतिगत जड़ता की स्थिति को ही समाप्त कर दिया। जनकल्याण पर आज प्रधानमंत्री नेतृत्व करते हैं और टीम मोदी फैसला करती है, उन दिनों की तरह नहीं जब मैडम फैसला करती थीं और प्रधानमंत्री उसका पालन किया करते थे।

मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर नायडू सरकार की उपलब्धियों के बारे में बात कर रहे थे। पूर्वी दिल्ली में विकास पर्व को लेकर आय़ोजित किए गए कार्यक्रम में नायडू ने दावा किया कि कांग्रेस के ही इशारों पर मोदी को 9 बार वीजा देने से इंकार किया गया, लेकिन वही अमेरिकन अब एक प्रतीक के रुप में मोदी की सराहना करते है।

नायडू ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज करार देते हुए कहा कि इनके नेता इन्हें छोड़कर जा रहे है, क्यों कि यहां नेतृत्व की कमी है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नेतृत्व की कमी है और उन्होंने अजीत जोगी, गुरूदास कामत और विजय बहुगुणा सहित उन लोगों के नाम गिनाए जो पार्टी छोड़कर जा चुके हैं। आगे नायडू ने कहा कि हर कोई कांग्रेस छोड़ रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -