इस देश में मिस वर्ल्ड बनाने के नाम पर लड़कियों के साथ होता है ये काम
इस देश में मिस वर्ल्ड बनाने के नाम पर लड़कियों के साथ होता है ये काम
Share:

मिस वर्ल्ड बनना कोई आसान बात नहीं है. इसके लिए लड़कियों को क्या क्या करना पड़ता है इससे आप अनजान ही रहते हैं. हमे बस दीखता है जब लड़कियां कोई ऐसा ख़िताब हासिल कर लेती हैं. इस दौरान उन्हें काफी मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना झेलनी पड़ती हैं जिसे बस वही जानती हैं जिनके साथ किया जाता है. ऐसे ही एक ऐसा देश भी है जहाँ मिस वर्ल्ड बनने के लिए लड़कियों को प्रताड़ित किया जाता हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ लड़कियों को मिस वर्ल्ड बनाने के लिए ऐसे काम करने पड़ते है जिसे सुनकर आप की रूह कांप जाएगी. इसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. आइये जानते हैं उस देश के बारे में और क्या होते हैं लड़कियों पर अत्याचार.

लड़कियों पर किये जाते है ऐसे जुल्म

* अमेरिका देश वेनेज़ुएला ने फैशन इंडस्ट्री में अपनी ख़ास पहचान बनाई हुई है. अब तक इस देश ने 7 मिस यूनिवर्स ,6 मिस वर्ल्ड ,7 इंटरनेशनल और 2 मिस अर्थ हासिल किये हैं.

* लड़कियों को मिस वर्ल्ड बनाने के लिए चार साल के उम्र से ही फैशन स्कूल में भेज दिया जाता है. लड़कियों को जवान बनाने रखने के लिए और स्लिम बॉडी के लिए इंजेक्शन भी दिया जाता है जो बहुत ही दर्दनाक होता है.

* यहाँ पर लड़कियों के पेट की आंत भी काट दी जाती है जिससे इन्हें भूख ज्यादा न लगे और ये स्लिम रहें. ऐसे में लड़कियों की मौत तक हो जाती है.

ओह..तो इसलिए मनाया जाता है हनीमून

इन लोगों के नशे की चरम सीमा हुई पार, बिच्छू का करते हैं नशा

नींद पूरी किए बिना महिला कर रही थी ऐसा काम, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -