नींद पूरी किए बिना महिला कर रही थी ऐसा काम, हो गई मौत

Feb 03 2019 06:24 PM
नींद पूरी किए बिना महिला कर रही थी ऐसा काम, हो गई मौत

एक्सरसाइज करना वैसे तो स्वास्थ्य के लिए काफी ज्यादा लाभदायक होता है लेकिन कई बार ये इंसान की मौत का कारण भी बन सकता है. हम आपको आज यूके की रहने वाली उस महिला के बारे में बता रहे हैं जिसे एक्सेर्साइज़ करना भारी पड़ गया. दरअसल, महिला टीवी देखते हुए एक्सरसाइज कर रही थी और इसके कुछ देर बाद ही वो अचानक से नीचे गिर पड़ी. फिर महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया. महिला की मौत के पीछे एक चौंकाने वाली वजह सामने आई है.

सूत्रों की माने तो ये महिला यूके के नॉर्थ वेल्स की रहने वाली थी जिसका नाम जोना लीच था और उनकी उम्र 46 थी. महिला केयर वर्कर का काम करती थी. जब ये घटना हुई उस दिन महिला नाइट शिफ्ट करके आई थी और थोड़ी देर के लिए सो गई, लेकिन नींद न आने की वजह से बाद में वो एक्सरसाइज करने लगी. इस दौरान महिला टीवी देखते हुए एक्सरसाइज मशीन से कसरत कर रही थी. इतने में महिला अचानक ही जमीन पर गिर गई और फिर जल्दबाजी में महिला का पति उन्हें एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले गया लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई.

इस महिला की मौत का कारण बताते हुए कहा कि- 'महिला की मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुई है.' इस बारे में महिला जोना लीच के पति जस्टिन बेलिन्सन ने बताया कि, 'पहले हमें लगा कि उसे कार्डियक अरेस्ट आया होगा, लेकिन जब उसका एमआरआई स्कैन किया गया तो पता चला कि उसका ब्रेन हेमरेज हुआ था. इससे पहले कभी भी जोना को न तो सिरदर्द हुआ था और न ही कोई और बीमारी थी.'

पुलिस को शिकायत करने पहुंचे 'मुर्गे' से परेशान लोग, फिर ऐसे निपटाया मामला

ये होटल बना है खास बेरोजगारों के लिए, जानिए कैसे

इस 400 साल पुरानी झील ने अचानक ले ली हजारों लोगों की जान