इन लोगों के नशे की चरम सीमा हुई पार, बिच्छू का करते हैं नशा
इन लोगों के नशे की चरम सीमा हुई पार, बिच्छू का करते हैं नशा
Share:

नशा ऐसी चीज़ है जो आपको एक बार पकड़ ले तो आप उससे भाग नहीं सकते फिर. इससे औ कितना भी बच लें लेकिन आप इससे पीछा नहीं छुड़ा सकते. आज हम आपको ऐसे ही एक नशे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लोग नशे की चरम सीमा तक पहुंचने के लिए सिगरेट में बिच्छू भरकर पी रहे हैं. तो आइये जानते हैं इसके बारे में जो सुनकर ही आपको चौंका देगा.

दरअसल, पाकिस्तान पख्तूनख्वा प्रांत वो जगह है जहां पर प्रचुर मात्र में गांजा, अफीम और चरस मिलता है. लेकिन कुछ गांवों के लोग इन पुराने नशों से बोर होने लगे हैं. इसलिए अब जानवरों का नशा करने लगे हैं. वे अब बिच्छू मारकर पी रहे हैं. क्योंकि सबसे बुरा है जहरीले जानवरों का नशा, जो चरस-गांजे और हेरोइन से बहुत पावरफुल होता है. आपको बता दें, यह उस व्यक्ति की मनोवैज्ञानिक प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर करता है, जो इसे पीता है. इतना ही नहीं, इससे याददाश्त भी जा सकती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिच्छू के जहर में जो ड्रग मिलता है, वह बेहद जहरीला होता है, जिससे कई लोगों की जान चली जाती है. सबसे पहले बिच्छू को मार दिया जाता है. इसके बाद उन्हें धूप में सुखा लिया जाता है और फिर उसका पाउडर बनाया जाता है. इस पाउडर को एक कागज में भरकर उनका धूम्रपान किया जाता है. और ज्यादा नशा करने के लिए पाउडर में अफीम और तंबाकू के साथ मिलाया जाता है.

ये होटल बना है खास बेरोजगारों के लिए, जानिए कैसे

यहां कम उम्र में बच्चे ही पैदा कर रहे हैं बच्चे, वजह चौंका देगी आपको

कॉकरोच के प्यार में पागल हुआ लड़का, पहले उसके साथ किया SEX और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -