इस देश में हर पिता अपनी बेटी को बनाना चाहता है विश्व सुंदरी

Dec 28 2018 07:48 PM
इस देश में हर पिता अपनी बेटी को बनाना चाहता है विश्व सुंदरी

जहां आज के समय में दुनियाभर में कुछ लोग बेटी का जन्म होने पर दुःख मनाते हैं वहीं हम आपको आज एक ऐसे देश के बारे में बता रहे हैं जहां पर बेटी के जन्म के समय खुशियां मनाई जाती है साथ ही उस देश में हर पिता का होनी बेटी के लिए एक सपना भी होता है. जिस देश के बारे में हम बात कर रहे हैं वो आजकल आर्थिक संकटों से जूझ रहा है और यह देश विश्व सुंदरियों के रहने का स्थान है.

वैसे जिस देश के बारे में हम बात कर रहे हैं वो सिर्फ सुंदरियों के लिए ही नहीं बल्कि कच्चे तेल के उत्पादन में भी काफी प्रसिद्द हैं. हम बात कर रहे हैं दक्षिणी अमेरिकी महाद्वीप के देश वेनेजुएला के बारे में जहां पर हर लड़की समझदार होते ही सिर्फ और सिर्फ विश्व सुंदरी बनने का ख्वाब देखने लग जाती है. जी हाँ... इस देश में सुंदरता को बहुत महत्व दिया जाता है और इसलिए ही दुनिया के सबसे ज्यादा सौंदर्य का सामान इसी देश में उपयोग किये जाते हैं.

आपको बता दें अब तक वेनेजुएला की 21 महिलाएं विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकी है. जी हम... और जब भी इस देश में किसी बेटी के जन्म होता है तो यहाँ पर खुशियाँ मनाई जाती है और बचपन से उनको विश्व सुंदरी बनने का ख्वाब दिखाया जाता है. यहाँ पर आपको हर गली-मोहल्ले में सौंदर्य प्रतियोगिताएं होती हुई दिख जाएंगी. इन प्रतियोगिताओं में लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा भी लेते है.

Pubg खेलने से इस तरह होती है करोड़ो की कमाई

पैसों की जगह यहां चलता था इंसानी मलमूत्र, ऐसे रहते थे लोग

इस अनोखे पेड़ पर फल नहीं बल्कि उगता है पैसा