Pubg खेलने से इस तरह होती है करोड़ो की कमाई
Pubg खेलने से इस तरह होती है करोड़ो की कमाई
Share:

आज के समय में बच्चों से लेकर युवाओं तक सभी के सिर चढ़कर अगर कोई गेम बोल रहा है तो वो है Pubg. हर किसी के दिमाग में ये ही गेम चढ़ा हुआ है. दिन प्रतिदिन यह गेम और भी ज्यादा लोकप्रिय होता जा रहा है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा लोग इस गेम को डाउनलोड कर चुके हैं. Pubg गेम को बनाने वाली कंपनी इन दिनों भर-भर के कमाई कर रही हैं.

आपको बता दें रोजाना ये गेम करोड़ों की कमाई करके देता है. इसके साथ ही यूज़र्स को गेम के अंदर ही क्रेट्स, लूट बॉक्स आदि खरीदने के लिए ऑफर्स दिए जाते हैं. जैसे कि- पबजी में कैरेक्टर के लिए कॉस्मेटिक खरीदने का ऑप्शन है तो इन कॉस्मेटिक्स को खरीदने के लिए खेलने वाले यूज़र को रुपए चुकाने होते है. आपको बता दें हर रोज ही Pubg अपने प्रोडक्ट्स बेचकर और विज्ञापन के जरिए 12 करोड़ रुपए तक की कमाई करता है.

जी हाँ... आज के समय में तो यह गेम इतना लोकप्रिय हो चुका है कि बड़े ब्रांड इसके जरिए अपनी ब्रांडिंग करवाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करते हैं. इस गेम में कई सारे हाईटेक फीचर दिए गए हैं. इस ऑनलाइन गेम में अट्रैक्टिव ग्राफिक्स, पॉवरफुल साउंड और मोशन सेंसरिंग टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है. आपको बता दें Pubg एक मिशन गेम है.

इस अनोखे पेड़ पर फल नहीं बल्कि उगता है पैसा

ब्रेन सर्जरी में मरीज पढता रहा हनुमान चालीसा, उधर डॉक्टरों ने कर दिया ये काम

इस देश का लीडर ही करवाता है महिलाओं का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -