फ्रांसीसी वाणिज्य दूतावास के समीप दाखिल हुआ संदिग्ध वाहन, मचा हड़कंप
फ्रांसीसी वाणिज्य दूतावास के समीप दाखिल हुआ संदिग्ध वाहन, मचा हड़कंप
Share:

न्यूयाॅर्क : न्यूयाॅर्क के फ्रांसीसी वाणिज्यिक दूतावास में राष्ट्रपति चुनाव के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं लेकिन वोटिंग करने पहुंचे पंजीकृत प्रवासियों के बीच एक संदिग्ध वाहन के आ जाने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। फ्रांस में राष्ट्रपति चुनाव के पूर्व पेरिस में जिहादी हमले के चलते देश आतंकी खतरे की संभावना के चलते सतर्कता रख रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महावाणिज्य दूत ऐन क्लेयर लिजेंड्रे ने इस मामले में जानकारी दी औार पुलिस व अधिकारियों के एक्शन पर बात की। उनका कहना था कि सुरक्षा तंत्र मुस्तैद था हालांकि जब उक्त वाहन क्षेत्र में पहुंचा तो फिर सेंट्रल पार्क के समीप फीफ्थ एवेन्यू के भवन को खाली कर दिया गया। उनका कहना था कि चैंप्स एलिस द्वारा हमले के बाद न्यूयाॅर्क पुलिस विभाग को प्रमुखतौर पर अलर्ट रखा गया है।

गौरतलब है कि लगभग 28 हजार 500 फ्रांसीसी नागरिक वोटिंग के लिए वाणिज्य दूतावास के भवन में मौजूद हो गए हैं। ऐसे में यहां पर सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है। अब इस वाहन को लेकर जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इस सप्ताह ही पेरिस में एक जिहादी पुलिस बस पर हमला हो गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। इस तरह की घटनाओं के बाद यहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी।

सेल्फी के फेर में भारत में गई सबसे अधिक जान

अमेरिका का जंगी जहाज दिखने पर कोरिया ने चेताया जंग के लिए रहें तैयार

मोसुल के पास इराक ने किए हवाई हमले, 100 से अधिक आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -