नाचते-गाते सब्जी बेचते हैं ‘पांडेजी’, वीडियो देखकर आपको याद आएँगे ‘चुलबुल पांडे’
नाचते-गाते सब्जी बेचते हैं ‘पांडेजी’, वीडियो देखकर आपको याद आएँगे ‘चुलबुल पांडे’
Share:

आप सभी ने अब तक कई सब्जी वालों से सब्जी खरीदी होगी. आए दिन गली-कूचे में आवाज मारकर सब्जी बेचने सब्जीवाले आते हैं. ये लोग अपने-अपने तरीके से आवाज मारकर अपने कस्टमर को बुलाते हैं और सब्जी देते हैं. अब इस समय एक सब्जी वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप सभी को दबंग फिल्म के दारोगा जी यानी ‘चुलबुल पांडे’ याद आ सकते हैं. खबरों के मुताबिक यह वीडियो झांरखंड का है, जहां एक शख्स ‘चुलबुल पांडे’ के स्टाइल में सब्जियां बेच रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार सब्जी वाले का नाम रीतेश पांडे है और यहाँ के लोग इन्हे प्यार से पांडेजी भी कहते हैं. पांडेजी सब्जी बेचने निकलते हैं तो इनका अंदाज कुछ ऐसा रहता है कि सभी लोग इनके कायल हो जाते हैं. पांडेजी का कहना है कि, 'सब्जी ज्यादा बिके इसलिए उन्होंने यह अनोखा तरीका अपनाया है.' वैसे आप वीडियो में देख सकते हैं वह किस तरह से सब्जी बेच रहे हैं. यह वीडियो पेट्रोल पंप पर काम करने वाली महिला कर्मी ने वायरल किया है. इस वीडियो के चलते पांडेजी फेमस हो चुका हैं.

जैसे ही मोहल्ले में पांडेजी की एंट्री होती है लोग उन्हें हीरो कहते हैं. आप सभी को बता दें कि वह अपने ठेले पर बिल्कुल ताजी सब्जियों के साथ गली में आते हैं और उसे बेचने के लिए स्पेशली गाना बनाते हैं. वह माथे पर पगड़ी पहनते हैं और आंख पर चश्मा लगाते हैं. इसी के साथ वह हाथ में घड़ी पहनते हैं और अपने सब्जीवाले गाने पर कमर लचकाते हैं. आप सभी को बता दें कि पांडे जी के यहाँ सब्जी खरीदने वालों की भी लाइन लगी रहती है.

IPL शुरू होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

UFC: अमेरिकी खिलाड़ी अलेक्जेंडर वोल्कनोव्स्की को हुआ कोरोना

ISSF विश्व कप- भारत ने महिला स्कीट शूटिंग के इतिहास में पहली बार जीता पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -