इस्लाम का अध्ययन करेगी यह मोहतरमा......
इस्लाम का अध्ययन करेगी यह मोहतरमा......
Share:

बता दे कि कभी मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में काम करने वाली वीना मलिक जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही भारत-वेस्ट इंडीज़ मैच की समाप्ति के बाद अपने एक ट्वीट में कहा था कि- क्या मैच था...वेस्ट इंडीज़ तुमने कर दिखाया...प्रिय भारत यहां आपके लिए पाकिस्तान से एक संदेश है- मौका मौका...तथा अब सुनने में आ रहा है कि मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में काम करने वाली वीना मलिका बीते कुछ समय से विदेश में रह रही थीं। वीना ने कराची में कहा 'बीते दो सालों में अमेरिका में रहते हुए मैंने जुनैद जमशेद साहिब के द्वारा निर्देशित साहित्य को खूब पढ़ा है।'

ऐक्ट्रेस वीना मलिक ने कहा 'पिछले तीन साल में कई बार ऐसा वक्त आया है जब मैं खुद को सही राह पर बनाए रखने को लेकर संघर्ष कर रही थी। कई बार ऐसा भी हुआ जब मानसिक रूप से परेशान भी हो गई।

सौभाग्य से मुफ्ती नईम, मौलाना तारिक जमील और जुनैद जमशेद साहिब का साथ मिला।' इस बीच वीना मलिक ने दो बच्चों को जन्म भी दिया। तथा वीना मलिक अब 'मदरसा ऑफ जामिया बिनोरिया' के मुफ्ती नईम के मार्गदर्शन में इस्लाम का अध्ययन करेंगी। वो इस बात को सुनिश्चित करना चाहती हैं कि बच्चे भी इस्लाम को जानें।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -