एक काली पोटली में यह सब रखकर बाँध दे घर के मुख्य दरवाजे, पलभर में मिल जाएगा सब कुछ
एक काली पोटली में यह सब रखकर बाँध दे घर के मुख्य दरवाजे, पलभर में मिल जाएगा सब कुछ
Share:

दुनिय का हर इंसान अमीर बनने के लिए लाखो जतन करता है लेकिन अमीर बन पाना सभी के बस में नहीं होता है. ऐसे में अगर आप भी खूब सारा धन कामना चाहते हैं लेकिन आपका भगय आपका साथ नहीं दे रहा है तो आप कुछ टोटके और उपायों को आजमा सकते हैं क्योंकि इन्हे अपनाने से आप अमीर बन सकते हैं तो आइए जानते हैं हम आपको कौन से उपाय बताने जा रहे हैं. अगर आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है और आप अमीर बनने के सभी जतन करके तक चुके हैं तो आइए बताते हैं यह एक सरल सा उपाय जिसे करने के बाद आप अमीर बन जाएंगे. आइए बताते हैं उपाय.

उपाय- अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो एक चम्मच नमक, चार लौंग, चार काली मिर्च के दाने इसके अलावा इन सब को बांधने के लिए काला कपड़ा और काला धागा लेना होगा. इसके बाद किसी भी दिन और उस दिन के किसी भी समय को चुन लें लेकिन ध्यान रहे इस उपाय को करते समय आपका मन शांत होना चाहिए. मन शांत हो तो अपने आराध्य का ध्यान कर लें और अब काले कपड़े में काली मिर्च व लौंग रख दें. इसके बाद ईश्वर का ध्यान करके पोटली को पूरे घर में घुमाएं, लेकिन टायलेट व बाथरुम में ना जाए. अब इसके बाद मुख्य द्वार पर उस पोटली को अंदर की तरफ बांध दे.

ध्याना रखे कि इस दौरान किसी से कोई बात नहीं करनी है वरना सब असफल हो जाएगा. इसी के साथ ध्यान रखे कि पोटली को अंदर की तरफ बांधना है और अंत में आप देखेंगे कि इस उपाय से 1 माह के अंदर आपको आपके घर में धन सम्पत्ति में बदलाव महसूस होंगे और आपकी हर समस्या का समाधान भी होने लगेगा.

सभी टोटके करके थक गए हैं तो जरूर आजमाए यह सरल उपाय, होगी हर मनोकामना पूरी

अपने लकी नंबर को जानकर शुरू कीजिए अपना काम, खुल जाएंगे भाग्य

अगर पूजा के दौरान निकलता है नारियल खराब तो भगवान देते हैं यह संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -