कर्ज के बोझ से मुक्ति दिलाने में वास्तुशास्त्र का होता है एक अहम स्थान
कर्ज के बोझ से मुक्ति दिलाने में वास्तुशास्त्र का होता है एक अहम स्थान
Share:

जीवन में हर इंसान की अपनी अलग-अलग समस्या होती है। कोई शारीरिक समस्या से परेशान है तो कोई आर्थिक समस्या से परेशान है। वैसे देखा जाए तो अधिकतर लोगो की समस्या धन से जुड़ी होती है। बहुत से लोग धन की कमी से परेशान रहते हैं और इसी धन की कमी के कारण वह कर्ज लेने के लिए मजबूर हो जाते है और उसके बाद यह कर्ज एक बोझ के समान बढ़ता ही जाता है। लेकिन क्या आपको पता है आपके ऊपर हुए कर्ज का कारण आपके घर मौजूद वास्तुदोष भी हो सकता है। जी हां कर्ज उतारने में वास्तुशास्त्र का एक अहम स्थान होता है अगर आप भी कर्ज के बोझ से परेशान है तो वास्तुशास्त्र का यह उपाय आपको इस कर्ज से छुटकारा दिला सकता है तो चलिए जानते हैं कौन से वह उपाय हैं। 

अगर आप चाहते हैं कि आपका कर्ज जल्द से जल्द चुकता हो जाए तो आप उसकी पहली किश्त मंगलवार को जमा करे। माना जाता है कि यदि मंगलवार को पहली किश्त जमा की जाए तो कर्ज जल्द ही ख़त्म हो जाता है।

अगर आपने घर के दक्षिण और पश्चिम की दिशा में दर्पण लगाया है तो यह वास्तु दोष का कारण बन सकता है और इससे आपको धन की हानि का सामना करना पड सकता है।

साथ ही आपके घर के जल की दिशा भी पैसे को काफी प्रभावित करती है। घर के दक्षिण दिशा में कभी भी नल, कुआ, हेण्डपम्प या अन्य कोई जल स्तोत नहीं होना चाहिए। अगर आपके घर में ऐसा है तो समझ लीजिए कि आपके घर में दरिद्रता का वास रहेगा।

 

घर और व्यापार में नकारात्मक ऊर्जा का कारण आपका फ्लोर भी हो सकता है

आपके जीवन के यह कार्य आपके लिए असहनीय पीड़ा का कारण हो सकते है

इन स्त्रियों के कारण घर में कभी नहीं आती ख़ुशी

इन महिलाओं से शादी मतलब जीवन की बर्बादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -