चुटकियों में आपने वश में हो जाएगी पराई स्त्री या भाभी, करें यह छोटा सा काम
चुटकियों में आपने वश में हो जाएगी पराई स्त्री या भाभी, करें यह छोटा सा काम
Share:

दुनिया में वशीकरण आज के समय में खूब पॉपुलर है. ऐसे में कोई भी व्यक्ति किसी भी महिला, आदमी, शत्रु को अपने वश में कर सकता है और अपनी मर्जी से उनसे कार्य करवा सकता है और उसके लिए उसे ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं होती है. ऐसे में वशीकरण के कई तरह के टोटके होते है जो काफी प्रभावशाली होते है. जी हाँ, कहा जाता है अगर इन टोटको की सही समय और सही तरिके से किया जाये तो आसानी से किसी को भी वश में कर सकते है. आइए जानते हैं आज उन टोटके के बारे में.

1- अगर आपको किसी महिला को वश में करना है तो आपको एक हवन करना होगा और कनेर नामक फूल को गाय के घी के साथ मिलकर हवन में इसकी आहुति देनी है. वहीं इसके बाद आप जिस महिला को वश में करना चाहते है महिला का नाम लेकर 108 बाद आहुति देनी होगी इस हवन रोज करे इसके बाद सातवे दिन महिला आपके वश में आ जाएगी.

2- अगर आप कोई भी व्यक्ति को वश में करना चाहते है तो आपको एक भोजपत्र के ऊपर एक गुड़िया सिंदूर की मदद से बना दे और इसके बाद हवन कर इस भोजपत्र को उसमे डाल दे इस हवन को करने के लिए आपको कत्थे की लकड़ी का इस्तेमाल करें. इसी के साथ भोजपत्र के साथ आपको उस हवन में कनेर पुष्प और घी की 108 बार आहुति देनी होगी इससे कोई भी व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा.

3- अगर आपको अपने पति को वश में करना है तो गुरुवार और शुक्रवार की रात 12 बजे अपने पति के सर के कुछ बाल काट ले. इसके बाद इन बालो को किसी कपड़े में लपेटकर अपने ही घर में छुपा दे ऐसा करने से उसके ऊपर से अन्य महिला का जादू खत्म हो जायेगा और वह आपके वश में हो जाएगा.

घर में जरूर लगाए फेंगशुई तितलियाँ, मिलेंगी खुशियां ही खुशियां

हर तरह की समस्या के लिए अलग-अलग होते हैं श्री गणेश, ऐसे करें स्थापना

मंगलवार के दिन इस रंग की गाय को खिलाये रोटी, मिलेगा खूब धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -