वरुण ने फोड़ी सलमान की 'ट्यूबलाइट'
वरुण ने फोड़ी सलमान की 'ट्यूबलाइट'
Share:

वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज़ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने सिनेमाघरों में अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शुमार निर्देशक डेविड धवन जिनके बेटे वरुण धवन भी उन्ही की तरह चुलबुले है. आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन की रिलीज हुई सफलतम फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे अपने एक बड़े लक्ष्य की और बढ़ रही है. फिल्म 'जुड़वाँ2' में हमे वरुण धवन संग अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व् तापसी पन्नू का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म सिनेमाघरों में अभी भी अपनी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रही है. आपको बता दे की अभिनेता वरुण धवन स्टारर जुड़वां-2 ने पूर्व में अपने साढ़े सात दिन में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा छू लिया था.

लेकिन अब सुनने में आया है कि, पहले दो हफ्ते में डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म ने कमाई के मामले में इस साल रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने अपने दो हफ्ते में कुल 125.84 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. खास बात ये है ‘जुड़वा 2’ सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ से भी आगे निकल गई है.

बता दें कि ‘ट्यूबलाइट’ का लाइफटाइम कलेक्शन 121.65 करोड़ रुपए था. इस फिल्म ने सबसे जल्दी इतनी बड़ी कमाई की है. ब्लॉकबस्टर साबित हो रही जुड़वां-2 वरुण धवन के कॅरियर की सबसे सफल फिल्म भी बन गई है, उन्होंने इसके लिए अपने फैन्स का शुक्र‍िया अदा किया है. वरुण ने कहा, 'जब आपको दर्शकों से बहुत ज्यादा प्यार मिलता है तो वाकई ये खुशी का क्षण होता है. एक एक्टर के तौर पर आपको हमेशा दर्शकों को एंटरटेन करना होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -