वरुण धवन से शादी पर गर्लफ्रेंड नताशा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हम दोनों...'
वरुण धवन से शादी पर गर्लफ्रेंड नताशा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हम दोनों...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार स्टार वरुण धवन अपनी शादी को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. दोनों आए दिन कई पार्टियों और इंवेट्स में साथ नजर आते हैं और दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर खास चर्चा नहीं करते हैं लेकिन दोनों ही अपनी डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन भी नहीं देते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

जी हाँ, ऐसे में हाल ही में नताशा ने वरुण के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी और उन्होंने कहा था कि, ''वे दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और वे काफी सालों तक एक दूसरे के दोस्त रहे हैं लेकिन नताशा के कुछ समय के लिए दूर चले जाने के बाद ही दोनों को एहसास हुआ था कि दोनों एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं.'' इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि, ''दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते हैं हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि उन्होंने अभी कुछ समय तक शादी के प्लान को होल्ड पर रखा हुआ है.'' अब बात करें वरुण के वर्कफ्रंट की तो वरुण फिलहाल अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में बने हुए है और इस फिल्म में वे सारा अली खान के साथ नजर आएंगे.

आपको याद हो यह फिल्म गोविंदा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का ही रीमेक है और इन दोनों ही फिल्मों के डायरेक्टर डेविड धवन है. इसी के साथ वरुण फिल्म कलंक में नजर आए थे जो फ्लॉप रही थी. उस फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आए थे लेकिन फिल्म ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

पहले बहुत सीधी-सादी थी यह एक्ट्रेस, अब सेक्सी क्लीवेज दिखाकर लूट रही है महफ़िल

वोग इंडिया मैगजीन के लिए हॉट हुईं कटरीना कैफ

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -