वरुण धवन के घर में जल्द सुनाई देगीं किलकारियां, नए मेहमान की ख़ुशी में डूबा परिवार

वरुण धवन के घर में जल्द सुनाई देगीं किलकारियां,   नए मेहमान की ख़ुशी में डूबा परिवार

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के घर में जल्द ही किलकारियां सुनाई देंगी और वरुण अपने हाथों में एक बेबी को दुलार देखते दिखाई देंगे. खबर जानकर आपको हैरानी हो रही होगी कि क्या वरुण पिता  बनने वाले हैं पर ऐसा बिल्कुल नहीं है. दरअसल उनके बड़े भाई रोहित जल्द ही पिता बनने वाले हैं और वरुण चाचा . जिसकी खुशियां धवन परिवार में अभी से दिखने लगीं हैं.  धवन परिवार में इस मेहमान के आगमन की तैयार‍ियां जोरों पर चल रही हैं. 

वरुण धवन के बड़े भाई रोह‍ित धवन की पत्‍नी जानवी धवन मां बनने वाली हैं. हाल ही में उनके घर पर भाभी का बेबी शॉवर हुआ ज‍िसमें बॉलीवुड के कई सेल‍िब्र‍िटी शाम‍िल हए इस मौके पर खूब धमाल हुआ. इस मौके पर जानवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रोह‍ित और जानवी का ये पहला बच्‍चा होगा, दोनों की शादी गोवा में 2012 में हुई थीं.

बता दें कि हाल ही में वरुण की फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज़ हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे बढ़त बना रही हैं . इस फिल्म में वरुण के साथ बनिता संधू ने बॉलीवुड में कदम रखा है. यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म है.वहीँ वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी कोहली नज़र आएँगी जो फिल्म में वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में वरुण एक टेलर का किरदार निभा रहे हैं.

'सेक्सी भाभी' बन रही मोनालिसा को बिकिनी में देखना पसंद करते हैं उनके पति

NIA कोर्ट: मक्का मस्जिद ब्लास्ट के सभी आरोपी बरी

'सोनम दी वेडिंग' को कोरियोग्राफ करेंगी फराह खान ?