वरुण को मिला सलमान का सरप्राइज Gift
वरुण को मिला सलमान का सरप्राइज Gift
Share:

बॉलीवुड के मसखरे व चुलबुले अभिनेता वरुण धवन जो के अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' भी रिलीज होने को है. इस फिल्म में हमे वरुण धवन संग जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे वरुण धवन का चुलबुला रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसे की सभी ने पसंद किया है. वरुण धवन की फिल्‍म जुड़वां-2 आगामी 29 सितंबर को रिलीज हो रही है.

ये सलमान खान की 1997 में आई हिट फिल्‍म जुड़वां की रीमेक है. यही कारण है कि सलमान इस फिल्‍म का खुले दिल से प्रमोशन कर रहे हैं. सलमान जुड़वा-2 में कैमियो रोल में भी नजर आने वाले हैं. सलमान वरुण के काफी करीबी माने जाते हैं. यही कारण है कि उन्‍होंने वरुण के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट भी दिया. ये गिफ्ट बेहद खास है.

दरअसल, सलमान ने अपनी फिल्‍म जुड़वां के दौरान पहनी जीन्‍स को संभालकर रखा था. अब उन्‍होंने इसे जुड़वां-2 यानी वरुण धवन को गिफ्ट करने का फैसला लिया. वरुण ने पिछले दिनों इस बारे में बताया था कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सलमान ने उन्‍हें ये सरप्राइज गिफ्ट दिया था. सलमान से मिले इस गिफ्ट से वरुण बेहद खुश हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -