सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सूई धागा'
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सूई धागा'
Share:

कुछ समय से वरुण धवन काफी सुर्ख़ियों में दिखाई पड़ रहे हैं. कुछ दिनों पहले की बात है जब मुंबई पुलिस ने उन्ह गलत तरीके से सेल्फी लेने के आरोप में फाइन लगाया था. इस पर अपंनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए वरुण ने माफ़ी भी मांगी थी. वहीँ हाल ही में 9 दिसंबर को दिल्ली में हुए WWE लाइव इवेंट के दौरान उन्होंने होस्टिंग भी की थी. और WWE के रेसलर्स को रिंग में आने के लिए आमंत्रित किया था. रेसलर्स के साथ उनके फोटोस काफी वायरल हुए थे.

वहीँ कुछ दिनों पहले वरूण धवन ने अपनी फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग खत्म की और अब वह अपनी अगली फिल्म के लुक के साथ फैंस के सामने हैं. यशराज बैनर की फिल्म 'सुई धागा' की पहली झलक रिलीज की गई है. 'दम लगाके हईशा' से लाइमलाइट में आए शरत कटारिया के निर्देशन में बनी 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' फ्लोर पर आ चुकी है. फिल्म में वरूण धवन और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में दिखेंगे. इस तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में वरूण टेलर बने हैं.

यशराज बैनर के इस फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है. यह आत्म- निर्भरता और देश की भावना को दिखाती है. वरूण धवन ने फिल्म के बारे में कहा, "गांधीजी से लेकर मोदीजी तक, हमारे देश के नेता मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं. लिहाजा, सुई धागा के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण धवन ने फिल्म 'अक्टूबर' के लिए कही ये बड़ी बात

वरुण बने मनाली में कैफे के ब्रांड एंबेसडर

अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -