वरुण के बिगड़े बोल : लोकसभा की जगह राज्यसभा बोल फंस गए...
वरुण के बिगड़े बोल : लोकसभा की जगह राज्यसभा बोल फंस गए...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जो कि अभी तो अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हिनियां' के चलते सुर्खियों में नजर आ रहे है फिल्म में हमे वरुण धवन के साथ में खूबसूरत आलिया भट्ट भी अपने शानदार अभिनय के  चलते हमे नजर आने वाली है अब बात कर लेते है हम वरुण की एक बढ़ी गलती के बारे में तो जनाब हमारे इस समझदार अभिनेता ने भी अपने एक बयान में लोकसभा को राज्यसभा बता दिया.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभिनेता वरुण धवन जयपुर से खासकर बीएमसी इलेक्शन का वोट डालने के लिए पहुंचे लेकिन वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं होने की वजह से वो पहुंच नहीं पाए और काफी दुखी भी हुए. वरुण धवन खासकर जब मतदान कक्ष से बाहर निकले एक टीवी को बाइट देने के दौरान उन्होंने एक गलती कर दी.

वरुण धवन ने कहा कि उन्हें दुख है कि वो वोट नहीं डाल पाए. वो 2014 में हुए राज्यसभा चुनाव में भी वोट डालने पहुंचे थे. गलती से ही सही लेकिन वरुण धवन ने 2014 लोकसभा को 2014 राज्यसभा क्या बोला ट्विटर उनकी तुलना आलिया भट्ट से करने लगा.

एक यूजर्स को जवाब देते हुए वरुण धवन ने कहा भी कि गलती से हो गई ऐसा नहीं कि उन्हें पता नहीं कि लोकसभा और राज्यसभा के चुनाव में क्या अंतर होता है. अब भला हमारे यह अभिनेता अपनी फिल्मो के चलते तो बाहर निकल जाए.  

आलिया की गायन शैली से प्रभावित हुए वरुण, कहा गायन रियालटी शो में ले भाग

वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -