मीडिया को देख नो दो ग्यारह हो जाते है वरुण के Bro
मीडिया को देख नो दो ग्यारह हो जाते है वरुण के Bro
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक में शामिल हमारे डेविड धवन जिनके बारे में तो आप  जानते  ही है के इनके दो होनहार लौंडे है छोटे का नाम है वरुण धवन तो बड़े का नाम है रोहित धवन यह दोनों ही भाई एक दूसरे से काफी भिन्न भी है जहाँ वरुण धवन अपनी छिछोरी हरकतों से आज भी सभी के बीच में अपनी धाक जमाए हुए है तो वही बड़े बेटे रोहित बिल्कुल ही शर्मीले है. जी हाँ वरुण धवन के बारे में तो आप जानते ही है जिनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार  प्रदर्शन को दोहराया है फिल्म  में हम वरुण धवन के साथ में  अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आ रही है.

फिल्म में हमे इन दोनों ही कलाकारों की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. अब बात करते है वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन के बारे तो जनाब रोहित भी अपने पापा के ही तरह फिल्म  का निर्माण करने में रूचि रखते है. जी हाँ, रोहित धवन ने बॉलीवुड की बहुत सी सफलमतम फिल्म का भी निर्देशन किया है जिसमे है 2011 में आई अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म 'देसी ब्वॉज' और पिछले साल आई 'ढिशूम' इन फिल्मो का निर्देशन रोहित धवन ने ही किया है.

आपको यह भी बता दे के रोहित मीडिया के सामने भी बहुत कम आते रहे है. हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर सकी. रोहित ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी. रोहित धवन अधिकांशतह अपने पिता का भी सहयोग लेते रहते है.    

कैमरे को देख दुल्हनियां शरमाई...देखे PHOTOS

करण जोहर जैसे ही अपने बच्चो को घर लेकर आये, उनके घर लगने लगा स्टार्स का मैला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -